जमीन पर अधिकार के लिए बेटे ने पिता की हत्या की कोशिश, गोली मारने के लिए शूटर को दी इतने लाख की सुपारी

जमीन पर अधिकार के लिए बेटे ने पिता की हत्या की कोशिश, गोली मारने के लिए शूटर को दी इतने लाख की सुपारी

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है ।मोतिहारी एसपी के द्वारा गठित एसआईटी टीम ने 24 घंटे में वैज्ञानिक तरीके से गोली कांड का खुलासा किया है ।मेहसी थानेदार ने घर पर खाना खा रहे बृद्ध को गोली मारने का त्वरित खुलसा करते हुए एक को गिरफ्तार कर लिया है।  गिरफ्तार की पहचान पंकज कुमार के रूप में किया गया है । गिरफ्तार आरोपी जख्मी ब्रजभूषण सिंह का पुत्र बताया जा रहा है  वही घटना में शामिल शूटर व साजिश में शामिल अपराधियो के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है।।

मामला मेहसी थाना क्षेत्र बथाना गांव की बतायी जा रही है। गिरफ्तार पंकज ने पुलिस के समक्ष जो खुलासा किया है सुनकर सबके होश उड़ जाएंगे । पुलिस सूत्रों के अनुसार पुत्र ने जमीन बेचने के अधिकार के पिता की हत्या के लिए 3 लाख जमीन पर कर्ज लेकर 2 लाख में शूटर से सौदा किया था। शूटर को 50 हज़र एडवांस दिया था। बाकी रुपया पिता के हत्या के बाद देना था। इस घटना में कई भूमाफिया के शामिल होने की चर्चा है ।सूत्रों की माने तो एनएच किनारे कीमती अधिक जमीन पर भूमाफियाओं का नजर है। भूमाफियाओं से पंकज 12 से 13 लाख रुपया जमीन पर ले चुका है। कर्ज चुकाने के लिए पहले पिता पर जमीन बेचने के लिए दबाव बनाया । पिता द्वारा इंकार करने पर हत्या की साजिश किया गया। पुलिस ने वैज्ञानिक तरीके से आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 


मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने   बताया कि 13 जनवरी की रात्रि मेहसी थाना क्षेत्र के बथाना गांव में वेदभूषन सिंह को अज्ञात अपराधियो द्वारा गोली मारकर जख्मी कर दिया गया ।जिसे प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत को देखते हुए मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया।पीड़ित वेद भूषण सिंह के बयान पर 3/23 दर्ज किया गया।घटना पर त्वरित करवाई करते हुए मोतिहारी एसपी ने चकिया एएसपी ,मेहसी थाना अध्यक्ष सुनील कुमार सिंह के नेतृत्व में टेक्निकल सेल की एसआईटी का गठन किया गया ।एसआईटी टीम ने घटना का सफल उदभेदन करते हुए वैज्ञानिक साक्ष्यों के आधार पर पंकज सिंह को गिरफ्तार किया गया । इस मामले में गिरफ्तार पंकज ने पुलिस के समक्ष गोली कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है । वही घटना में शामिल अपराधियो के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है ।एसपी ने बताया कि घटना में शामिल पुलिस पदाधिकारी व कर्मियों को सम्मानित करने की घोषणा की गई ।

Find Us on Facebook

Trending News