ससुराल आए दामाद की संदेहास्पद स्थिति में हुई मौत , परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप , मामले की जाँच में जुटी पुलिस

ससुराल आए दामाद की संदेहास्पद स्थिति में हुई मौत , परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप , मामले की जाँच में जुटी पुलिस

GAYA : शहर के चंदौती थाना क्षेत्र के अलीगंज मुहल्ले के रोड नंबर 26 में एक दंपति अपने परिवार के साथ ससुराल आया हुआ था. अहले  सुबह अपने ससुराल आये दामाद की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई. इस घटना के बाद घर मे कोहराम मच गया. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुँची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल भेजा दिया. 

वंही पुलिस घटना के छानबीन में जुट गई है. पति के मौत के बाद पत्नी का बुरा हाल है. दरअसल पूरी घटना ये हैं कि मृतक अपनी पत्नी के साथ 1 अक्टूबर को अलीगंज पहुँचा था और 4 अक्टूबर को अपने घर पटना जाना था. लेकिन इसी बीच मौसा और दामाद दोनो सुबह घर के छत पर टहलने के लिए गए हुए थे कि कुछ बात को लेकर दोनों में झगड़ होने लगा. 

झगड़े के दौरान दामाद छत से नीचे गिर गया. जिससे उसकी मौत हो गई. घर में मौजूद पत्नी ने पति की गिरने के बाद लोगों से मदद की गुहार लगायी. जिसके बाद लोगो ने उसे मेडिकल कॉलेज लाया. जँहा डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. वंही मृतक के भाई ने बताया कि मेरे भाई साहब और मौसा के बीच मे कुछ अनबन हुआ था. जिसको लेकर दोनों में झगड़ा होने लगा और झगड़े के दौरान मौसा ने ही मेरे भाई को छत से नीचे धकेल दिया. जिससे उसकी मौत हो गई हैं. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News