बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में महिला की गोली मारकर हत्या, दामाद ने रची थी पूरी साजिश

पटना में महिला की गोली मारकर हत्या, दामाद ने रची थी पूरी साजिश

Patna : पटना में बीती देर शाम गौरीचकथाने के खैरा गांव में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतिका की पहचान गीता देवी के  रुप में हुई है। 

बताया जा रहा है कि गुरुवार की शाम दो युवक एक महिला गीता देवी के घर आ धमके और गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। गोली मारने के बाद भाग रहे दोनों युवकों में से एक को ग्रामीणों ने खदेड़कर पकड़ लिया और पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। 

इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच युवक को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ा  उसे इलाज के लिए पीएमसीएच भेज दिया, जहां उसका उपचार चल रहा है।

हत्या के पीछे  दामाद का हाथ

महिला की हत्या की साजिश में उसके दामाद का हाथ होने का शक है। बताया जा रहा है कि मृतिका की बेटी ने गांव के ही एक युवक संटू चौधरी प्रेम विवाह करना है, जिसकी महिला विरोध करती थी। 

जानकारी के अनुसार, खैरा गांव के एक व्यक्ति की बेटी का गांव के ही संटू चौधरी के साथ कुछ वर्षों से प्रेम संबंध चल रहा था। एक वर्ष पूर्व दोनों ने घर से भाग शादी कर ली। इस मामले में लड़की के पिता ने गौरीचक थाने में उस वक्त मामला दर्ज कराया था। 

थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों ने एक वर्ष पूर्व कोर्ट मैरेज कर लिया था। संटू चौधरी अपनी पत्नी को अपने घर पर ही रख रहा था, जिसका विरोध लड़की की मां करती थी। चूंकि अपने घर के पास पुत्री को देख महिला को नागवार लगता था। इसी को लेकर अक्सर दोनों के बीच झंझट होती रहती थी। 

थानाध्यक्ष ने बताया कि गुरुवार को संटू साजिश रच अपने एक रिश्तेदार सह जानीपुर थाने के आकोपुर गांव निवासी चंदेश्वर चौधरी के पुत्र गुड्डू चौधरी के साथ महिला देवी के घर आ धमका और उसे गोली मार बुरी तरह जख्मी कर दिया, बाद में महिला की मौत इलाज के दौरान पटना के एक निजी नर्सिंग होम में हो गयी। 

इधर गोली मारने के बाद संटू मौके से फरार हो गया, जबकि उसका रिश्तेदार गुड्डू चौधरी ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया। ग्रामीणों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। थानाध्यक्ष ने बताया कि अभी इस मामले में मृतक के परिजनों ने लिखित शिकायत नहीं दी है। 

Suggested News