बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में ससुराल गए दामाद की पीट-पीटकर की हत्या, शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गया था

नालंदा में ससुराल गए दामाद की पीट-पीटकर की हत्या, शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गया था

NALANDA : अब तक विवाहिताओं को ही ससुराल में मारने की घटना होती थी। लेकिन नालंदा जिले में कहानी थोड़ी अलग है। यहां एक दामाद की उसके ससुरालवालों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद ससुरालवाले लाश को घर के बाहर छोड़कर भाग गए। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक शेखपुरा जिला के गगौर गांव निवासी वृजनंदन जमादार का 25 वर्षीय पुत्र कुंडल कुमार है ।

घटना भिंड थाने के सूरतपूर गांव से जुड़ी हुई है। जहां कुंडल का ससुराल है। पांच दिन पहले वह यहां आयोजित एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचा था। कुंडल के पिता ने बताया कि सोमवार की देर रात ससुराल वालों ने उसे फोन कर बताया कि किसी ने उनके पुत्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी है । इसी सूचना पर जो हमलोग उसके ससुराल पहुंचे तो उसका शव घर के समीप पड़  हुआ था । जबकि ससुराल के सभी परिवार घर छोड़कर फरार थे। 

थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि मृतक के पिता द्वारा 6 लोगों के विरुद्ध पीट-पीटकर हत्या का आवेदन दिया गया है । मामले की छानबीन की जा रही है । शव को पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दी गई है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा कि युवक की हत्या कैसे हुई है ।

Suggested News