बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पैसे के लिए हैवान बना बेटा, पत्नी के साथ मिलकर मां-बाप को गोलियों से भूना

पैसे के लिए हैवान बना बेटा, पत्नी के साथ मिलकर मां-बाप को गोलियों से भूना

PATNA : पैसे के लिए एक बेटे द्वारा अपने मां-बाप की हत्या किए जाने की हैवानियत भरा मामला सामने आया है। घटना राजधानी के बिहटा थाना क्षेत्र के बेचू टोला की है। जहां पेंशन की रकम देने से इनकार करने पर छोटे बेटे ने पत्नी और दो सालों के साथ मिलकर घर में सो रहे मां-बाप को गोलियों से भून डाला।


SON-KILLED-PARENTS-FOR-MONEY3.JPG

बाप को एक, जबकि मां को दो गोलियां मारीं इस घटना में 70 साल के मुनारिक राय और 68 साल की उनकी पत्नी श्याम सुंदरी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद कातिल बेटा अवधेश राय, उसकी पत्नी फूल कुमारी और उसके दोनों साला फरार हो गए। मृतक के बड़े बेटे रमेश राय के बयान पर अवधेश, उसकी पत्नी और दो सालों विजय व रजनीश पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में पुलिस ने हत्या के आरोपी बेटे बेटे के दोनों साले विजय व रजनीश को पुलिस ने  गिरफ्तार कर लिया, जबकि अवधेश व उसकी पत्नी फरार है। 

SON-KILLED-PARENTS-FOR-MONEY4.jpg

घटना के संबंध में बताया गया है कि  मुनारिक 10 साल पहले रेलवे के गैंगमैन से रिटायर हुए थे। उन्हें 12 हजार पेंशन मिलती थी। मुनारिक ने रिटायर होने के बाद पैतृक संपत्ति और रिटायरमेंट में मिली रकम दोनों बेटों में बांट दी थी। ताकि भाइयों में विवाद न हो। छोटे बेटे अवधेश ने पहली पत्नी के निधन के बाद दूसरी शादी कर ली। उसका व्यवहार ठीक नहीं रहने से वृद्ध दंपत्ति बड़े बेटे के साथ रहने लगे। अवधेश पिता से बार-बार पेंशन में मिलने वाली रकम से पैसे की मांग करता था, जिसे लेकर पिछले कई दिनों से दोनों के बीच विवाद चल रहा था। 

SON-KILLED-PARENTS-FOR-MONEY1.jpg

बड़े बेटे रमेश यादव ने बताया कि मंगलवार की रात अवधेश घर आया और सो रहे माता-पिता को गोली मार दी। गोली मारने के बाद अवधेश फरार है। हत्या की सूचना मिलने पर नेउरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। नेउरा थाना के प्रभारी प्रशांत कुमार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। अवधेश की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

Suggested News