BIHAR NEWS : सास के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंची बहू, मारपीट करने का लगाया आरोप

BIHAR NEWS : सास के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंची बहू, मारपीट करने का लगाया आरोप

NAWADA : जिले के नगर थाना क्षेत्र के बुधौल गांव में सास व गोतनी ने अपनी ही बहू की जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद पीडिता थाने पहुंची और न्याय की लगाई गुहार लगायी। गया जिला के कजरा गांव के रहने वाली राकेश तिवारी की पुत्री गुड़िया कुमारी ने बताया की हमारे ससुराल में सास व गोतनी के द्वारा हमारे साथ मारपीट की जाती है। वे हमेशा हामी घर से निकालने की बात करती है। सास और गोतनी के द्वारा कहा जाता है कि दहेज के रूप में पैसा लाओ नहीं तो घर से जाओ। पूर्व में भी हमारे साथ मारपीट की गई थी। लेकिन नगर थाना के द्वारा किसी भी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की गई। फिर से परिवार वाले और पति जब काम पर चले गए तो हमारे साथ मारपीट किया गया।

गुड़िया कुमारी ने बताया की प्रेम विवाह होने के बाद परिवार वाले के द्वारा लगातार दहेज के रूप में पैसा मांगा जाता है। हमारे माता- पिता के पास पैसा नहीं है। हमारे परिवार के लोगों ने भी मना किया था कि तुम इस लड़का से विवाह नहीं करो।  लेकिन हम मोहब्बत करते थे और लड़का भी हमसे मोहब्बत करता था। जिसके बाद हम दोनों ने शादी कर लिया। अब हम एक साथ रह रहे हैं।

गुडिया ने बताया की 4 महीना का हमारा एक बच्चा भी है। हम लोग खुशी खुशी रह रहे हैं। हमारे पति बहुत अच्छे हैं। लेकिन ससुराल में सास व गोतनी के द्वारा हमारे साथ लगातार मारपीट व टॉर्चर किया जाता है। हमारे पति गणेश मिश्रा के साथ भी कई बार मारपीट की गई है। पति गणेश मिश्रा ने कहा की परिवार के लोग हमारे व हमारे पत्नी के साथ हरदम इस तरह से मारपीट करते हैं। इसलिए की मैंने खुद अपनी मर्जी से शादी किया हैं।  इसलिए इन लोगों के द्वारा हमें हमारे पत्नी को सजा दिया जा रहा है। पुलिस भी कुछ नहीं कर रही है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News