बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

माँ का चाचा के साथ अवैध संबंध का विरोध करना बेटे को पड़ा महंगा, दोनों ने मिलकर की पिटाई, पति ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

माँ का चाचा के साथ अवैध संबंध का विरोध करना बेटे को पड़ा महंगा, दोनों ने मिलकर की पिटाई, पति ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

BHAGALPUR : भागलपुर के लोदीपुर में एक महिला अपने देवर के साथ गलत संबंध बना रही थी। इसी दौरान महिला के पुत्र ने उसे देख लिया। विरोध किया तो उनके साथ भाभी देवर ने मिलाकर जमकर मारपीट की। जिसके बाद जमकर बवाल हुआ।

मालूम हो कि लोदीपुर में महिला कल्पना देवी के द्वारा अपने देवर के साथ गलत संबंध बनाने का पुत्र ने विरोध किया और घटना की जानकारी पिता को दिया। इसके बाद देवर और महिला ने मिलकर पुत्र और पति को जमकर पिटाई कर दी। घटना के बाद पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां पर उनका इलाज चल रहा है। 

पीड़ित के द्वारा लोदीपुर पुलिस को दिए आवेदन में उन्होंने बताया है कि भाई शंभू मंडल और पत्नी कल्पना देवी के बीच अवैध संबंध वर्षों से चला रहा है। पुत्र ने गलत संबंध बनाते हुए देख लिया। इसके बाद विरोध किया तो बेटे की लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर दिया। जब हम पहुंचे तो मेरे साथ भी पत्नी और भाई ने मारपीट किया है। फिलहाल मामले को लेकर पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News