पिता के हत्यारों को पकड़ने की फरियाद लेकर डीएसपी के पास गया बेटा, मारपीट करने का लगाया आरोप

पिता के हत्यारों को पकड़ने की फरियाद लेकर डीएसपी के पास गया बेटा, मारपीट करने का लगाया आरोप

SASARAM : खबर सासाराम से हैं। जहाँ करगहर थाना क्षेत्र के बभनी में 4 महीना पहले मात्र 400 रुपये के लिए भोला प्रजापति नामक एक शख्स की हत्या हुई थी। आरोप है कि उसे हत्या के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर मृतक के पुत्र इंद्र कुमार जब सासाराम के एसडीपीओ विनोद कुमार रावत से मिलने पहुंचे तो उस दौरान एसडीपीओ ने पीड़ित के साथ मारपीट की। 

मृतक के पुत्र इंद्र कुमार ने बताया कि अपने पिता के हत्यारों के संबंध में जब वह थाने में जानकारी लेने जाता है, तो उसे एसडीपीओ के यहां जाने के लिए कहा जाता है। इसलिए वे जब एसडीपीओ के यहां आए, तो एसडीपीओ द्वारा फिर थाने में जाने की बात कही जा रही है। उनके पिता की हत्या के 4 महीने बीत गए, लेकिन अभी भी कई अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं। जिस मसले पर बातचीत करने पहुंचे तो आरोप है कि एसडीपीओ विनोद कुमार रावत भड़क गए एवं मृतक के पुत्र के साथ मारपीट कर दिया। 

एसडीपीओ विनोद कुमार रावत का कहना है कि मृतक के पुत्र उनके पास आए थे तथा बेहद आपत्तिजनक व्यवहार कर रहे थे। जिस कारण उन्होंने उसे अपने बॉडीगार्ड के माध्यम से बाहर करवा दिया। उन्होंने मारपीट के आरोप से इनकार किया है तथा कहा कि अब तो थाने स्तर पर भी मारपीट की मनाही है। ऐसे में डीएसपी लेवल पर तो मारपीट की बात हो ही नहीं सकती हैं। 

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News