इंटरव्यू में सोनम ने किया खुलासा, शादी की प्राइवेसी को लेकर हुईं नाराज़

इंटरव्यू में सोनम ने किया खुलासा, शादी की प्राइवेसी को लेकर हुईं नाराज़

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी बी-टाउन में काफी दिन तक चर्चो में रही. शादी के पिक्स और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए और काफी दिन तक सुर्ख़ियों में भी रहे. लेकिन इस बात सोनम कपूर काफी नाराज़ है. उनके शादी में किसी तरह की प्राइवेसी नहीं मेन्टेन की गई.

SONAAM-KAPOOR-LOOK-UPSET-IN-INTERVIEW-REGARDING-HER-MARRIAGE2.jpg

अपनी नई फिल्म वीरे दे वेडिंग के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी नाराज़गी जताई और कहा कि 'मेरी शादी के समय मेरे करीबी दोस्तों और भाई बहनों ने बहुत सारे वीडियो बनाए और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिए. रणवीर और जैकलीन ने तो शादी की तमाम रस्में लाइव की और इनके साथ इस मस्ती गैंग में स्वरा भास्कर, मीका सिंह, अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह शामिल थे. हालांकि शादी में कुछ छिपाने जैसा नहीं था, लेकिन हम सब प्राइवेसी की बात करते हैं, तो मेरी शादी के समय किसी ने इसका ख्याल नहीं रखा.'

SONAAM-KAPOOR-LOOK-UPSET-IN-INTERVIEW-REGARDING-HER-MARRIAGE3.jpg

सोनम कपूर ने यह भी कहा कि वह इतने सारे लोगों की मौजूदगी में बॉलीवुड की बिग फैट मैरिज की बजाय आर्य-समाज रीति रिवाज से कम लोगों की मौजूदगी में शादी करना चाहती थीं. उन्होंने कहा की वे शराब नहीं लेती और वेजिटेरिअन भी है तो आर्य समाज वाली शादी उनके लिए परफेक्ट थी.

SONAAM-KAPOOR-LOOK-UPSET-IN-INTERVIEW-REGARDING-HER-MARRIAGE4.jpg

आपको बता दे कि सोनम कपूर ने 8 मई को आनंद आहूजा से शादी की थी जो दिल्ली के काफी चर्चित और बड़े बिज़नेस मैन है. सोनम कपूर की शादी को लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित थे और उनके पिक्स भी काफी वायरल कर रहे थे. सोनम की शादी में पूरा कपूर खानदान एक साथ नज़र आया, हालांकि श्रीदेव के कमी साफ झलक रही थी. सोनम की शादी म कपूर सिस्टर्स पर काफी फोकस था. खासकर जाह्नवी और ख़ुशी कपूर पर ज्यादा फोकस था. शादी में कपूर सिस्टर्स साथ नज़र आई.

Find Us on Facebook

Trending News