सोनाली फोगाट की मौत मामले का हुआ खुलासा, भाजपा नेता को जबरदस्ती दिया गया था ड्रग्स, दो घंटे टॉयलेट में रही बंद

सोनाली फोगाट की मौत मामले का हुआ खुलासा, भाजपा नेता को जबरदस्ती दिया गया था ड्रग्स, दो घंटे टॉयलेट में रही बंद

DESK. भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत मामले में गोवा पुलिस ने शुक्रवार को बड़ा खुलासा किया. पुलिस के अनुसार सोनाली को जबरदस्ती ड्रग्स दिया गया था. उनकी मौत की एक बड़ी वजह यह हो सकती है. आईजीपी ओमवीर सिंह बिश्नोई ने कहा कि हमने सीसीटीवी फुटेज रिकवर किया है जिसमें सुधीर सांगवान और सुखविंदर, सोनाली के साथ पार्टी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. सोनाली को जबरदस्ती ड्रग्स दिया गया था. सुखविंदर ने इस बात को माना है कि सोनाली को लिक्विड के रूप में ड्रग्स दिया गया. 

उन्होंने कहा कि आरोपी टॉयलेट में सोनाली फोगाट को लेकर गए थे, वे 2 घंटे तक वहीं रहे. अंदर क्या किया इस पर जब पूछताछ की गई तो दोनों आरोपी कुछ नहीं बोल रहे हैं. हम पूछताछ कर रहे हैं ताकि आगे का पता लगा सके. सीसीटीवी में दिखाई दिया बहुत से लोग पार्टी में आए थे. कौन सा ड्रग्स दिया गया था इस बारे में अभी पता नहीं चला है. बोटल कहां फेंकी गई इस संदर्भ में जांच चल रही है.

पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों को आईपीसी की धारा 302 और 34 के तहत गिरफ्तार किया है. वीडियो से पता चला है कि एक कथित आरोपी पीड़िता को कुछ जबरन पिला रहा था. बता दें कि, सोनाली फोगाट की मौत के बाद उनके परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया था और सीबीआई जांच की मांग की थी. हरियाणा सरकार भी सीबीआई जांच कराने के लिए तैयार हो गई है. शुक्रवार को ही सोनाली फोगाट का अंतिम संस्कार किया गया. उनकी इकलौटी बेटी योशधरा ने उन्हें मुखाग्नि दी.

गोवा पुलिस के इस खुलासे को इस मर्डर मिस्ट्री के सुलझने की दिशा में बड़ी कड़ी के रूप में देखा जा रहा है. पुलिस के अनुसार घटना की रात काफी देर तक पार्टी चली. फोगाट को ड्रग्स देने के बाद वह बेसुध हो गई. बाद में आरोपी उसे सुबह के करीब 4.30 बजे अपने साथ टॉयलेट में ले गए. वे लोग वहां करीब 2 घंटे तक रहे. 

Find Us on Facebook

Trending News