सोनू मुखिया ने रक्सौल एसडीओ पर लगाया धमकी देने का आरोप, पटना के सचिवालय थाना में सनहा दर्ज

सोनू मुखिया ने रक्सौल एसडीओ पर लगाया धमकी देने का आरोप, पटना के सचिवालय थाना में सनहा दर्ज

PATNA:  सोनू मुखिया ने पटना के सचिवालय थाना में दो अधिकारी के द्वारा धमकी देने को लेकर सनहा दर्ज कराया है। सोनू कुमार मोतिहारी के छौड़ादानों थाना के जुआफर पंयायत के मुखिया हैं। सोनू कुमार ने आरोप लगाया कि मेरे पंचायत में हुए राशन घोटाला में फंसता देख रक्सौल एसडीओ अमित कुमार ने उन्हें धमकी दी है।

सोनू कुमार ने बताया कि लोकायुक्त कार्यालय में जस्टिस मिहिर कुमार झा के कोर्ट में मेरे द्वारा राशन घोटाला को लेकर की गई शिकायत के आधार पर दो वर्ष से मामला चल रहा है। जिसमें कई अधिकारी फंसता दिख रहे हैं।

सोनू मुखिया ने कहा कि 25 जुलाई को जस्टिस मिहिर कुमार झा की अदालत में केस की सुनवाई थी। शाम 6.30 बजे कोर्ट से बाहर निकलते समय मेन गेट के बाहर रक्सौल अनुमंडल के वर्तमान अनुमंडल पदाधिकारी अमित कुमार हमको धमकाने लगे की इतने अधिकारियों की नौकरी से आप खिलवाड़ कर रहे हैं। आपकी जान पर कभी भी खतरा आ सकता है।

सोनू कुमार ने कहा कि एसडीओ अमित कुमार ने धमकी देते हुए कहा कि 8 दिनो के अंदर लोकायुक्त  केस नं. 2/17 वापस कर लो नहीं तो बर्बाद कर देंगे। उन्होंने कहा कि एसडीओ ने उन्हें गलत कागज में फंसाकर मुखियागिरी खत्म कर देने की धमकी भी दी है।

सोनू मुखिया ने कहा कि रक्सौल अनुमंडल के जुआफर पंचायत में फर्जी राशन किरासन का बड़ा खेल काफी समय से चल रहा है। फर्जी नाम पर राशन किरासन का उठाव किया जा रहा है। डीलरों की मिलीभगत से लाखों के राशन घोटाला को अंजाम दिया जा रहा है। सोनू मुखिया ने कहा कि राशन घोटाला को लेकर वे लंबे समय से लड़ाई लड़ रहे हैं।

सोनू मुखिया ने बताया कि फरवरी 2017 में उन्होंने राशन घोटाला का शिकायत लोकायुक्त कार्यालय में की। पिछले दो वर्ष से जस्टिस मिहिर कुमार झा की कोर्ट में इसकी सुनवाई हो रही है। राशन घोटाला में रक्सौल अनुमडल के कई पूर्व और वर्तमान अधिकारी फंस रहे हैं। जिसको लेकर अधिकारी बौखला गए हैं और उन्हें केस वापस लेने को  लेकर धमकी दे रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News