बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सोनू की मदद के लिए आगे आगे आए SONU SOOD : राजनेता दिलासा देते रहे, यहां पटना के बड़े इंग्लिश स्कूल में हो गया एडमिशन

सोनू की मदद के लिए आगे आगे आए SONU SOOD : राजनेता दिलासा देते रहे, यहां पटना के बड़े इंग्लिश स्कूल में हो गया एडमिशन

PATNA :  बिहार में सोशल मीडिया पर छाए नालंदा के सोनू अब पटना के बड़े इंग्लिश स्कूल में पढ़ाई करेगा। बिहार के नेता भले ही सोनू से मिलकर अपनी फोटो खिंचाते रहे, उसे आश्वासन देते रहे. लेकिन कोरोना काल में लोगों के भगवान बनकर उभरे अभिनेता सोनू सूद ने फिर साबित  कर दिया कि वह कहने में नहीं करने  में यकीन में  रखते हैं। किसी ने उनसे ट्विटर पर सोनू की मदद करने की मांग की। नतीजा यह हुआ कि कुछ घंटे में ही सोनू का एडमिशन पटना के बड़े इंग्लिश स्कूल में हो गया। इस बात की पुष्टि खुद अभिनेता अपने ट्विटर पोस्ट से की है।

आयडल इंटरनेशनल स्कूल में हुआ एडमिशन

सीएम की आंखों में आंखे डालकर बात करनेवाले 10 साल का सोनू अब पटना के बिहटा स्थित IDEAL INTERNATIONAL PUBLIC SCHOOL में पढ़ाई करेगा। अभिनेता सोनू सूद ने अपने पोस्ट में लिखा है कि "सोनू ने सोनू की सुन ली भाई 😂 स्कूल का बस्ता बांधिए❣️ आपकी पूरी शिक्षा और हॉस्टल की व्यवस्था हो गयी है" इसके साथ सोनू सूद ने स्कूल के नाम का भी जिक्र किया है। इस स्कूल में हॉस्टल की भी व्यवस्था है जहां सोनू आराम से रहकर पढ़ाई कर सकेगा 

बिहार में पिछले चार दिनों से नालंदा जिले के रहनेवाले 10 साल के सोनू की खूब चर्चा हो रही है। जिस तरह से सोनू ने बिहार के मुख्यमंत्री के सामने अपनी पढ़ाई और बिहार में बिक रहे शराब को लेकर खुलकर अपनी बात रखी,  उसके बाद वह सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस दौरान कई नेता उसे  मिलने के लिए पहुंचे, जिनमें बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, पप्पू यादव सहित तेज प्रताप यादव ने भी सोनू से फोन पर बात की। इन सबसे स सोनू कई बार अपना एडमिशन बेहतर स्कूल में करवाने की मांग करता रहा। लेकिन, सबने भरोसा दिया कि वह उसकी पढ़ाई की जिम्मेदारी उठाएंगे। सुशील मोदी ने नवोदय में एडमिशन कराने तथा हर माह दो हजार रुपए देने की घोषणा की, लेकिन तीन  दिन बितने के बाद इस पर कोई काम नहीं हुआ।



Suggested News