बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सोनू सूद के नाम पर युवक ने खोली दुकान, सूद को बताया असली हीरो

सोनू सूद के नाम पर युवक ने खोली दुकान, सूद को बताया असली हीरो

DESK: लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद ने कई हजार लोगों, प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया था. हर किसी ने अपने-अपने ढंग से इस मदद के लिए सोनू का शुक्रिया किया. किसी ने सोनू सूद के नाम से अपने बेटे का नाम रखा तो बिहार के लोगों ने सिवान में सोनू सूद की प्रतिमा बनाने का एलान किया है. इसी बीच खबर उड़ीसा से आ रही है जहां प्रवासी मजदूर प्रशांत कुमार ने सोनू सूद के नाम से अपनी दुकान खोली है.

सोनू सूद ने स्पेशल फ्लाइट के जरिए फंसे हुए प्रवासी मजूदरों को केरल से ओडिशा पहुंचाया था. इसी फ्लाइट में बैठकर 32 वर्षीय प्रशांत कुमार प्रधान कुमार भी ओडिशा अपने होम टाउन पहुंचे थे. प्रशांत ने बताया कि कोच्चि एयरपोर्ट के पास एक कंपनी में बतौर प्लंबर काम कर रहा था. मैं हर दिन लगभग 700 रुपये काम लेता था, लेकिन लॉकडाउन के बाद मेरी नौकरी चली गई और पैसे खत्म हो गए.

प्रशांत ने बताया कि वह घर पहुंचना चाहते थे, लेकिन श्रमिक स्पेशल ट्रेन में उन्हें सीट नहीं मिली. लोकल लीडर्स ने भी कोई मदद नहीं की. प्रशांत ने बताया कि उन्होंने उम्मीद छोड़ दी थी लेकिन सोनू सूद उनके लिए फरिश्ता बनकर आए और उन्हें उनके घर पहुंचा दिया. ऐसे में प्रशांत ने सोनू सूद के नाम पर एक वेल्डिंग शॉप खोली है, जो कि भुवनेश्वर से 140 किमी दूर है. प्रशांत ने बताया कि उन्होंने सोनू सूद अनुमति लेकर ही दुकान का नाम उनके नाम पर रखा है.

आपको बता दें कि सोनू सूद लगातार प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में मदद कर रहे हैं. सोशल मीडिया के जरिए लोग उन्हें मदद के लिए बताते हैं और वो उनसे संपर्क कर उनके घर तक पहुंचाते हैं और यह सिलसिला अभी भी जारी है


Suggested News