बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब को लेकर सोनू सूद ने कहा कुछ ऐसा, सुनकर चौक जाएंगे आप

शराब को लेकर सोनू सूद ने कहा कुछ ऐसा, सुनकर चौक जाएंगे आप

Desk : बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय के बदौलत लोगों के दिलों पर राज करने वाले स्टार सोनू सूद अक्सर विलेन की भूमिकामें नजर आते हैं लेकिन कोरोना संकट के बीच जररूतमंद लोगों के लिए असली हीरो बन गए हैं। पिछले कई दिनों से सोनू सूद लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का काम में जुटे हैं। यहां तक की सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. कोई भी अगर उनसे सोशल मीडिया पर संपर्क करना चाह रहा है तो वह बकायदा इसका जवाब दे रहे हैं और उन्हें घर पहुंचाने की जिम्मेदारी भी ले रहे हैं। उनके इस काम की हर तरफ सराहना हो रही हैं।

इस बीच एक यूजर ने ट्विटर पर सोनू से शराब की दुकान तक पहुंचाने की बात कही। इस पर सोनू ने उन्हें मजेदार जवाब दिया है। दरअसल, यूजर ने ट्विटर पर सोनू को टैग करते हुए लिखा, 'सोनू भाई मैं अपने घर में फंसा हुआ हूं। मुझे ठेके तक पहुंचा दो' इस पर एक्टर ने रिप्लाई किया कि 'भाई मैं ठेके से घर तक तो पहुंचा सकता हूं। जरूरत पड़े तो बोल देना।

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान सोनू प्रवासी मजदूरों के लिए राहत बनकर उभरे हैं। उन्होंने अभी तक सैकड़ों मजदूरों को उत्तर प्रदेश और बिहार जैसे राज्यों में भिजवाया है ताकि उन्हें पैदल न चलना पड़े। हाल ही में सोनू ने फीवर डिटजिटल 100 Hours 100 Stars में बात करते हुए कहा था, 'जो लोग इन दिनों बोर हो रहे हैं आप दूसरों के लिए समय निकाल सकते हैं। मैं अपने दोस्तों से भी कहता हूं कि आप थोड़ा एक्स्ट्रा खाना बनाएं और किसी जरूरतमंद इंसान या उनके परिवार को दें। अगर ऐसा होता है तो कोई भी खाली पेट नहीं सोएगा।'

Suggested News