सौरभ गांगुली ने BCCI के अध्यक्ष पद से इस्तीफा के दिये संकेत, राजनीति में हो सकती है एंट्री

सौरभ गांगुली ने BCCI के अध्यक्ष पद से इस्तीफा के दिये संकेत, राजनीति में हो सकती है एंट्री

Desk. दिग्गज क्रिकेटर और भारत के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली बीसीसीआई अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे सकते हैं। इसके संकेत उन्होंने एक ट्वीट कर दी है। साथ ही उन्होंने राजनीति में नई पारी शुरू करने के भी संकेत भी दिये हैं।

भारत के पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली को लेकर नई अटकलें लगाई जा रहा है कि वे बीसीसीआई के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे देंगे। यह अटकलें सौरव की एक ट्विटर पोस्ट के बाद लगाई जा रही हैं, जिसमें उन्होंने लिखा है कि मैं कुछ ऐसा शुरू करने की योजना बना रहा हूं, जो मुझे लगता है कि शायद बहुत से लोगों की मदद करेगा। उन्होंने आगे लिखा है मुझे आशा है कि मेरे जीवन के इस अध्याय में प्रवेश करते ही आप समर्थन जारी रखेंगे।

बता दें कि हाल ही में कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल में संस्कृति मंत्रालय की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से सौरव की मुलाकात हुई थी। इस दौरान गृह मंत्री ने सौरव के घर भी पहुंचे थे और वहां दोनों ने साथ में डिनर भी किया था। इस दौरान सुवेंदु अधिकारी समेत कई बीजेपी नेता भी डिनर में शामिल हुए थे। ऐसे में सौरभ को लेकर राजनीति में एंट्री को लेकर अटकलें लगायी जा रही है।






Find Us on Facebook

Trending News