साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामनेनी का निधन, इसी साल बड़े भाई और मां को भी खोया

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामनेनी का निधन, इसी साल बड़े भाई और मां को भी खोया

DESK : खबर दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपर स्टार माने जाने वाले महेश बाबू से जुड़ी है। जिनके पिता व साउथ की फिल्मों के बड़े स्टार रह चुके कृष्णा घट्टामनेनी (79 साल) ने मंगलवार सुबह (15 नवंबर) इस दुनिया को अलविदा कह दिया। हैदराबाद के एक प्राइवेट अस्पताल में मंगलवार सुबह 4 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली। कृष्णा घट्टामनेनी को कार्डियक अरेस्ट के चलते अस्पताल में भर्ती किया गया था। बता दें कि एक माह पहले ही महेश बाबू की मां का भी निधन हुआ था।

बड़े स्टार माने जाते थे कृष्णा

महेश बाबू के पिता कृष्णा जाने-माने तेलुगू एक्टर थे। उन्हें इंडस्ट्री में सुपरस्टार कृष्णा के नाम से भी जाना जाता था। उनके निधन पर तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। दिवंगत कृष्णा घट्टामनेनी ने 350 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था और अपने जमाने के टॉप एक्टर में से एक थे। इसके साथ ही वह दिग्गज निर्माता-निर्देशक भी माने जाते थे। 

अपने काम से उन्होंने लोगों का दिल जीता। इंडियन सिनेमा में उनके योगदान के लिए 2009 में उन्हें पद्म भूषण अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। इससे पहले 1997 में उन्हें फिल्मफेयर लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से नवाजा गया था।  एक्टर, निर्माता और निर्देशक होने के साथ ही वह कांग्रेस पार्टी से मेंबर ऑफ पार्लियामेंट भी थे। 

मां-पिता और भाई की इस साल हुई मौत

महेश बाबू के लिए यह साल बेहद दुख भरा रहा है। इसी साल जनवरी में उनके भाई रमेश बाबू की डेथ हो गई थी। फिर इसी साल उन्होंने अपनी मां इंदिरा देवी को खो दिया। इंदिरा देवी को उम्र से संबंधित बीमारी थी। हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। लेकिन सेहत में कोई सुधार नहीं हो पाया और उन्होंने सितंबर में इस दुनिया को अलविदा कह दिया और अब उनके पिता ने दुनिया को अलविदा कह दिया है।


Find Us on Facebook

Trending News