बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महादलित नदियावा गांव को एसपी ने लिया गोद, डीएम के साथ पहुंच बच्चों के बीच बाटें खेलकूद और पठन पाठन सामग्री ...

महादलित नदियावा गांव को एसपी ने लिया गोद, डीएम के साथ पहुंच बच्चों के बीच बाटें खेलकूद और पठन पाठन सामग्री ...

Nalanda : बिहार पुलिस सप्ताह के दौरान नालंदा एसपी ने दीपनगर थाना क्षेत्र के महादलित नदियावा गांव को गोद लिया है। इस दौरान एसपी निलेश कुमार आमलोगों के बीच पुलिस फ्रेंडली का संबंध स्थापित कर रहे हैं। 

इसी कड़ी में आज वे जिलाधिकारी के साथ नदियावा गांव पहुंचे। जहां उन्होंने 110 घरों के महादलित परिवार के बच्चों के बीच पाठ्यक्रम समाग्री वितरण किया। 

बता दें दीपनगर थाना क्षेत्र का महादलित गांव नदियावा पिछले कई सालों से बालू व शराब के अवैध कारोबार को लेकर सुर्खियों में  रहा है। इतना ही नही बालू व शराब को लेकर इस गांव में कई दोहरे व तिहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया था। 

गांव में अपराधियों का राज होने की वजह से यहां विकास कार्य ठप हो गये।  22 फरवरी से 27 फरवरी तक चलने वाली बिहार पुलिस सप्ताह के दौरान नांलन्दा एसपी नीलेश कुमार ने इस गांव को गोद लेकर ना केवल अपराधियों का मानोवल तोड़ने की काम किया बल्कि इस गांव को शराब मुक्त गांव बनाते हुए महादलित परिवार के बच्चों को आगे बढ़ाने के लिए भी सराहनीय कदम उठाया। 

इधर महादलित गांव मे आज जिला प्रशासन की पहुंचने के बाद महादलित परिवारों में काफी खुशी देखी गयी और अपने बच्चों को एसपी नीलेश कुमार के द्वारा इस गांव को गोद लेने के बाद धन्यवाद दिया।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 


Suggested News