मोतिहारी में अपराधी बेख़ौफ़, इधर बढ़ते अपराध को लेकर एसपी ने थानेदार से माँगा स्पष्टीकरण, उधर बदमाशों ने लूट लिए 3 लाख के सामान

मोतिहारी में अपराधी बेख़ौफ़, इधर बढ़ते अपराध को लेकर एसपी ने थानेदार से माँगा स्पष्टीकरण, उधर बदमाशों ने लूट लिए 3 लाख के सामान

MOTIHARI : मोतिहारी के तुरकौलिया में चोरी की घटना रुकने का नाम ही नही ले रहा है। एक माह में 18 घरों से लाखों की चोरी की घटना को अंजाम देकर चोर पुलिस को खुलमखुला चुनौती दे रहे है। बढ़ती चोरी की घटना को लेकर मंगलबार को मोतिहारी एसपी डॉ कुमार आशीष ने तुरकौलिया थानेदार और सर्किल इंस्पेक्टर से स्पष्टीकरण की मांग किया था। 


अभी थानेदार स्पष्टीकरण का जबाब देते तबतक चोरों ने चुनौती देते हुए मंगलबार की रात्रि फिर एक घर मे हथियार के बलपर गृह स्वामी को बंधक बनाकर तीन लाख की गहना लेकर फरार हो गए। वही चोरों ने फायरिंग कर दहशत भी फैलाया। पीडित घर मालिक उक्त गांव के बृजकिशोर सिंह ने बताया कि वह घर के बाहर दरवाजे पर सोये थे। देर रात्रि को कुछ तोड़ने की आवाज घर के भीतर से आई। जिसके बाद घर के अंदर जाकर देखा तो घरों के ताला टूटा हुआ था। वही तीन चार नकाबपोश व्यक्ति पेटी से सामान निकाल रहे थे। उन्होंने शोर मचाया तो हथियार उनके कनपटी पर सटा कर जान से मारने की धमकी दिया। 

साथ ही उनके सर पर नलकुटी के बट से वार कर दिया। इसके बाद सारा सामान चोरी कर हवाई फायरिंग करते हुए चोर भाग निकले। हवाई फायरिंग की आवाज सुनकर ग्रामीणों की भीड़ उसके दरवाजे पर उमड़ पड़ी। चोरी की गई समान में उसकी विवाहित पुत्री का सोने का टिका, नथिया, झुमका,अंगूठी, चांदी का पायल व कीमती साड़ी आदि शामिल हैं। जिसकी कीमत करीब 3 लाख रुपये बताई जा रही है। 

वही घटना के सूचना पर पुलिस पहूंच मामले की छानबीन किया है। एक सप्ताह के भीतर यह तीसरी घटना हैं। लगातार हो रही घटना से ग्रामीणों में दहशत का माहौल हैं। वही पुलिस अभी तक चोरों का पता लगाने में नाकाम साबित हो रही हैं। जिससे पुलिस के खिलाफ लोगो मे आक्रोश व्याप्त हैं। थानाध्यक्ष मिथलेश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी हैं। जांचोपरांत कार्रवाई की जायेगी। 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News