SP के ड्राइवर ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- अलविदा परिवार, मैं दुनिया छोड़कर जा रहा हूं....

SP के ड्राइवर ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- अलविदा परिवार, मैं दुनिया छोड़कर जा रहा हूं....

PATNA : राजधानी पटना में सुसाइड की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक एसपी के ड्राइवर ने अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वारदात की जानकारी मिलते ही पटना पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। घटना पटना के रूपसपुर थाना क्षेत्र के तिलक नगर का है। वारदात कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पटना पुलिस की टीम ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मौक-ए-वारदात से सुसाइड नोट भी बरामद किया है।

बताया जाता है कि अरवल एसपी राजीव रंजन सिंह के एक सिपाही ड्राइवर गणेश कुमार दानापुर रूपसपुर तिलक नगर में कुछ माह से रह रहा था। गणेश कुमार गंभीर बीमारी से परेशान था। गणेश ने बुधवार को अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस को मौक-ए-वारदात से एक सुसाइड नोट मिला है। नोट में गणेश ने लिखा है कि- अलविदा परिवार, मैं दुनिया छोड़कर जा रहा हूं... पुलिस ने उस सुसाइड नोट को बरामद कर लिया है। 

सुसाइड नोट में गणेश ने स्पष्ट किया है कि घटना का कारण एक गंभीर बीमारी है और इससे परेशान होकर उसने इतने बड़े कदम को अंजाम दिया है। वही, रूपसपुर थानेदार ने कहा कि मामले की पड़ताल की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News