बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवगछिया में छात्र की हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए एसपी ने पुलिस टीम का किया गठन

नवगछिया में छात्र की हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए एसपी ने पुलिस टीम का किया गठन

नवगछिया. पांच किलो दूध नहीं देने पर जीबी कॉलेज के छात्र नीरज कुमार की गोली मारकर हत्या मामले में घटना के दूसरे दिन भी पुलिस के हाथ खाली है. हत्यारोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. इसके बारे में नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज डीएसपी दिलीप कुमार शनिवार को छः थानों की पुलिस बल के साथ कोसी दियारा क्षेत्र पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और कोसी क्षेत्र के दुर्गम इलाकों में अपराधियों पर नकेल कसने के लिए जरूरी दिशा निर्देश दिया.

घटना स्थल पर मौजूद परिजनों ने बताया कि गुरुवार की रात भवनपुरा नया टोला निवासी जीबी कॉलेज के इंटर का छात्र नीरज कुमार अपने पिता विलास मंडल के साथ खगरिया बहियार में बासा पर सोया हुआ था.10 जनवरी को भवनपुरा नया टोला का कुख्यात अपराधी मौसम यादव, गौरव यादव और उसके गुर्गे के अपराधियों से दूध नहीं देने को लेकर बहस हुई थी. दूध नहीं देने से आक्रोशित अपराधियों ने गुरुवार की रात युवक की गोली मारकर हत्या कर दी.

मृतक के परिजनों और दियारा क्षेत्र के किसानों ने एसपी को बताया कि इस तरह से यदि हम किसानों के घर चढ़कर हत्या की वारदात को अंजाम देगा तो हम किसान दियारा के इस निर्जन इलाके में कैसे खेती बाड़ी कर सकेंगे. खेती-बाड़ी के लिए हम किसानों के लिए दियारा में सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया जाय, ताकि हम किसान निर्भीक होकर दियारा में खेती-बाड़ी कर सकें. हत्या आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए एसपी सुशांत कुमार सरोज ने पुलिस टीम का गठन किया है और एसपी का दावा है कि हत्या आरोपितों को पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लेगी.

Suggested News