खुले आसमान में एसपी की बैठक : अपराध नियंत्रण को लेकर दिया खास निर्देश, तीन थानाध्यक्षों को किया पुरस्कृत

खुले आसमान में एसपी की बैठक : अपराध नियंत्रण को लेकर दिया खास निर्देश, तीन थानाध्यक्षों को किया पुरस्कृत

NAUGACHHIYA :  नवगछिया के न्यू पुलिस लाइन में बुधवार को एसपी सुशांत कुमार सरोज ने अपराध नियंत्रण की दिशा में पुलिस पदाधिकारियों और सभी थानाध्यक्षों को आवश्यक निर्देश दिया है. मौके पर ही एसपी ने थाना वार आपराधिक कांडों की समीक्षा की. बेहतर काम करने वाले तीन थानाध्यक्षों को पुरस्कृत किया गया। पहले स्थान पर खरीक के थनाध्यक्ष पंकज कुमार रहे। दूसरे स्थान पर रंगरा के थनाध्यक्ष माहताब खान रहे जबकि तीसरे स्थान पर नवगछिया के थनाध्यक्ष इंस्पेक्टर भरतभूषण रहे> तीनों को नवगछिया एसपी ने नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया. मौके पर फरारियों, वारंटियों की गिरफ्तारी जल्द से जल्द सुनिश्चित करने, लंबित मामलों का निष्पादन करने का भी निर्देश दिया गया. दूसरी तरफ शराब मामले, और अनुसूचित जाति जनजाति अधिनियम मामले में फरारियों की तत्काल गिरफ्तारी करने का निर्देश दिया गया.

सोनू राय हत्याकांड में बेहतर काम करने पर डीजीपी ने परवत्ता थनाध्यक्ष को किया पुरस्कृत

वर्ष 2019 में परवत्ता थाना क्षेत्र के विक्रमशिला सेतु पथ पर हुए तुलसीपुर निवासी सोनू राय हत्याकांड में बेहतर अनुसंधान करने और सभी आरोपियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने पर परवत्ता के थनाध्यक्ष रामचंद्र यादव को राज्य के पुलिस महानिदेशक द्वारा प्रशस्ति पत्र और ₹2500 नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया है. नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने श्री यादव को पुरस्कृत किया है. उक्त आशय की जानकारी नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने दी है।

एसपी ने कहा कि समाज को अपराध मुक्त बनाए रखने की जिम्मेदारी पुलिस की है। इसे सही तरीके से निभाना सभी पुलिसकर्मियों की जिम्मेदारी है और इसमें किसी प्रकार का भेदभाव नहीं होना चाहिए। साथ ही पुलिस को पीपुल्स फ्रैंडली बनने पर भी उन्होंने जोर दिया। एसपी ने बताया कि सभी थानों को पुराने मामलों को जल्द निपटारे और फरार अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए हैं।


Find Us on Facebook

Trending News