पेट्रोल पम्प मालिक हत्याकांड में एसपी ने की बड़ी कार्रवाई, थानाध्यक्ष और पेट्रोलिंग इंचार्ज को किया निलंबित

पेट्रोल पम्प मालिक हत्याकांड में एसपी ने की बड़ी कार्रवाई, थानाध्यक्ष और पेट्रोलिंग इंचार्ज को किया निलंबित

SASARAM : रोहतास जिले में लूट के दौरान पेट्रोल पम्प मालिक की हत्या मामले में पुलिस की ओर से बड़ी कार्रवाई की गयी है. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने कोचस थानाध्यक्ष राकेश सिंह तथा पेट्रोलिंग इंचार्ज बालमुकुंद पासवान को निलंबित कर दिया है. 

बताते चलें की रोहतास जिला के कोचस बाजार में उस समय सनसनी फैल गई, जब पेट्रोल पंप के मालिक 28 वर्षीय राहुल कुमार को सरेआम अपराधियों ने गोली मार दी. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. बताया जाता है कि राहुल अपने पेट्रोल पंप के पैसे को जमा करने बैंक जा रहे थे. इसी दौरान बैंक के पास ही पहले से ही घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने राहुल की कार को ओवरटेक कर घेर लिया तथा उनसे रुपए भरा बैग छीन लिया. इस दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने राहुल को गोली मार दी. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. 

बगल में एक लेथ वेल्डिंग दुकानदार दीपक कुमार जब इस वारदात को अपनी आंखों से देखा तो वह अपराधियों के तरफ लपका और अपराधी से रुपए भरा बैग छीन लिया. जिस पर अपराधियों ने दीपक के पैर में भी गोली मार दी. थोड़ी देर के लिए मची अफरा-तफरी का फायदा उठाकर बाइक सवार अपराधी भाग निकले. घटना के बाद घायल दीपक को आनन-फानन में स्थानीय दुकानदारों ने इलाज के लिए अस्पताल भेजा. वही मृतक राहुल के शव के साथ एनएच-30 को कोचस बाजार में जाम कर दिया. 

लोगों का पुलिस के प्रति व्यापक गुस्सा देखने को मिला. वही वारदात में कई घंटे बीत जाने के बाद भी बगल के कोचस थाने से भी कोई पुलिस मौके पर नहीं पहुंची. बताया जाता है कि इस लूट की कोशिश के दौरान हत्या की वारदात से स्थानीय लोग और कारोबारी काफी गुस्से में हैं. बता दे कि मृतक राहुल सिंह अपने पिता का एकलौता संतान था तथा उसके दो छोटे-छोटे बच्चे हैं. बाद में सासाराम के एएसपी अरविंद प्रताप सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. 

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News