बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पेट्रोल पम्प मालिक की हत्या के बाद भड़के BJP सांसद...सुशासन की पुलिस की खोल दी पोल,कहा निकम्मे-निठल्ले हैं SP

पेट्रोल पम्प मालिक की हत्या के बाद भड़के BJP सांसद...सुशासन की पुलिस की खोल दी पोल,कहा निकम्मे-निठल्ले हैं SP

SASARAM : रोहतास के कोचस में कल दिनदहाड़े हुए पेट्रोल पंप मालिक की हत्या के बाद सासाराम के भाजपा सांसद छेदी पासवान खासे नाराज हैं. अपने ही सरकार के अफसरों पर सवाल उठाते हुए उन्होंने इस वारदात के लिए रोहतास के एसपी सत्यवीर सिंह को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा कि रोहतास के एसपी निकम्मे और निठल्ले हैं, जो अपने आवास से कभी निकलते ही नहीं हैं. 

सांसद आज मृतक के परिजनों से मिलने कोचस पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने कहा की कोचस के थानाध्यक्ष तथा गस्ती करने वाले जमादार-सिपाही पर निलंबन की कार्रवाई कर सिर्फ 'आई-वास' किया जा रहा है. जबकि इस तरह के बड़े वारदात के लिए सीधे एसपी जिम्मेदार होते हैं. इसके लिए रोहतास के एसपी को निलंबित किया जाना चाहिए या फिर यहां से हटाना चाहिए. 

उन्होंने कहा कि आज तक रोहतास जिला में इतना निकम्मा एसपी कभी नहीं आया था. जिला में यह पता नहीं चलता कि पुलिससिंग भी हो रही है. उन्होंने पुलिस विभाग पर नाराजगी व्यक्त की और कहा कि जब कप्तान ही निकम्मा हो तो फिर उसके टीम की हालत क्या होगी? लगातार हो रहे हत्या और लूट की वारदात से जिले की छवि खराब हो रही है. वे इसके लिए गृह विभाग को लिखेंगे तथा सरकार रोहतास एसपी पर कार्रवाई करेगी. बता दें कि कल दिनदहाड़े कोचस बाजार में पेट्रोल पंप के मालिक राहुल कुमार की लूट की कोशिश के दौरान अपराधियों ने हत्या कर दी थी. 

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 

Suggested News