बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नंगे बदन महिलाओं की फरियाद सुने दारोगा के खिलाफ एसपी ने की सख्त कार्रवाई, कर दी थाने से छुट्टी, लाइन हाजिर

नंगे बदन महिलाओं की फरियाद सुने दारोगा के खिलाफ एसपी ने की सख्त कार्रवाई, कर दी थाने से छुट्टी, लाइन हाजिर

SAMSASTIPUR : जिले के दलसिंहसराय थाना में नंगे बदन लोगों की महिलाओं की शिकायत सुनना दारोगा को भारी पड़ गया है। मामले में वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने उन्हें लाइन हाजिर कर दिया है। लाइन हाजिर किेए गए दारोगा का नाम उमेश तिवारी बताया गया है। 



बता दें कि जिले में कुछ दिनों पहले दलसिंहसराय थाने से जुड़ा एक कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी। जिसमें डायल 112 में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर उमेश तिवारी की हाफ पैंट पहनकर महिला फरियादी से मिलते हुए नजर आ रहे हैं। फरियाद सुनने के दारोगा के इस अंदाज की इलाके में चर्चा शुरू हो गई। वहीं दूसरी तरफ जिले के पुलिस कप्तान ने इसे गंभीरता से लिया और मामले में जांच टीम गठित कर दी। 



टीम ने मामले की जांच कर मामले की सत्यता की पुष्टि की और एसपी को रिपोर्ट सौंपी. टीम की रिपोर्ट के आधार पर एसपी विनय तिवारी ने इंस्पेक्टर उमेश तिवारी को तत्काल लाइन हाजिर कर दिया है।



बता दें कि बिहार में पुलिसकर्मियों के ड्रेस कोड कर लेकर भले ही वरीय पुलिस पदाधिकारी की तरफ सख्त कार्रवाई का निर्देश है. लेकिन ज्यादातर थानों में पुलिसकर्मी वर्दी में नजर नहीं आते हैं। दलसिंहसराय दारोगा इनसे एक कदम आगे निकल गए।


Suggested News