बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विधानसभा अध्यक्ष ने पुलिस पदाधिकारियों की जमकर लगाई क्लास, कहा सुशासन में दु:शासन की जरुरत नहीं है

विधानसभा अध्यक्ष ने पुलिस पदाधिकारियों की जमकर लगाई क्लास, कहा सुशासन में दु:शासन की जरुरत नहीं है

LAKHISARAI : विधानसभा अध्यक्ष सह स्थानीय विधायक विजय कुमार सिन्हा ने बीरूपुर थाना क्षेत्र में सरस्वती पूजा में वायरल विडियो के मामले में राजनीति से प्रेरित होकर पुलिस के द्वारा किये गए करवाई को लेकर बीरूपुर थानाध्यक्ष दिलीप कुमार व बड़हिया थानाध्यक्ष को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने कहा की निर्दोष को फंसाकर पब्लिक में दहशत फैलाने का काम किया है। जो सही में दोषी है उसपर कार्रवाई करे। 

विजय कुमार सिन्हा ने कहा की सरस्वती पूजा के मौके पर बीरूपुर थाना क्षेत्र में डांस का विडियो वायरल हुआ। इस पर कार्रवाई भी की गयी। लेकिन करवाई आयोजनकर्ता व उदघाटन कर्ताओं पर नही कर जो निर्दोष दर्शक थे, उस पर कार्रवाई किया गया। उन्होंने ने फटकार लगाते हुए कहा कि कानून का स्थापित करना चाहते है या आम पब्लिक में दहशत पैदा कर अपराधियों का मनोबल बढाते है। वहा डांस कैसे हुआ, मंच कैसे बना, वहां कार्यक्रम कैसे हुआ।  4 पंचायत का बीरूपुर थाना है। वहाँ के थानाप्रभारी क्या कर रहे थें। ऐसे थाना प्रभारी पर कार्रवाई होना चाहिए। दो निर्दोष को फंसाकर जेल भेजकर थानाध्यक्ष ने अपना पीठ थपथपाने का काम किया है। राजनीति से प्रेरित होकर इस मामले मे बीरूपुर थानाध्यक्ष ने कार्रवाई की है। इस मामले को लेकर सीएम और डीजीपी से शिकायत करेंगे।

बताते चलें की 6 फरवरी को सरस्वती पूजा को लेकर  बीरूपुर थाना क्षेत्र के गिरधरपुर व कमरपुर, रुस्तमपुर सहित कई गांव में सरस्वती पूजा के मौके पर पूरी रात पूजा समिति की ओर से अवैध तरीके से सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर अश्लील डांस करवाया गया। साथ ही रसूखदार लोगों द्वारा खुलेआम हथियारों का प्रदर्शन भी किया गया। अश्लील गानों पर नर्तकियोंं के डांस और जाम लड़ाते युवकों का वीडियो किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।वीडियो वायरल होने के बाद बीरूपुर थानाध्यक्ष ने कार्रवाई करते हुए इस मामले में  21 लोगों को नामजद व 50 से अधिक अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया था।

लखीसराय से कमलेश की रिपोर्ट

Suggested News