बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

स्पीकर विजय सिन्हा का बड़ा निर्णय, कोरोना संक्रमण रोकने को लेकर विधानसभा सचिवालय 15 मई तक बंद

स्पीकर विजय सिन्हा का बड़ा निर्णय, कोरोना संक्रमण रोकने को लेकर विधानसभा सचिवालय 15 मई तक बंद

PATNA: बिहार में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। स्थिति हाथ से निकलते जा रही है। अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की भारी कमी हो गई है। सरकारी दफ्तरों में भी कोरोना संक्रमण की वजह से अब तक कई अधिकारी और कर्मियों की मौत हो चुकी है। आज बिहार के मुख्य सचिव अरूण कुमार सिंह की भी कोरोना से मौत हो गई। इसके पहले भी 2 आईएएस अधिकारी का निधन कोरोना संक्रमण से हो चुका है। सत्ताधारी जेडीयू के विधायक मेवालाल चौधरी को बी कोरोना ने लील लिया। कोरोना के बढ़ते खतरे के मद्देनजर बिहार विधानसभा को 15 मई तक बंद कर दिया गया है।  

 बिहार विधान सभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने बताया कि सभा सचिवालय के कर्मियों तथा उनके परिजनों में अप्रत्याशित रूप से कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है । पिछले दिनों एक सदस्य सहित सभा सचिवालय के कर्मियों एवं उनके परिजनों का निधन हो चुका है । कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रामण की चेन को तोड़ने के लिए  बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने 3 मई से 15 मई, 2021तक अति महत्वपूर्ण कार्यों के निष्पादन को छोड़कर सचिवालय को बंद करने का आदेश दिया है । इस दौरान संसदीय समितियों की बैठकें भी स्थगित रहेंगी ।

हालांकि बिहार विधानसभा कोविड नियंत्रण कक्ष इस दौरान चालू रहेगा । उक्त अवधि में सभी पदाधिकारियों और कर्मचारियों को मुख्यालय में  रहने और मोबाईल आपने रखने का आदेश भी दिया गया है ।

Suggested News