बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

स्पीकर विजय सिन्हा बोले- मन में भय है, सिर्फ सरकार के भरोसे नहीं बैठ सकते, विधायकों से मदद की अपील

स्पीकर विजय सिन्हा बोले- मन में भय है, सिर्फ सरकार के भरोसे नहीं बैठ सकते, विधायकों से मदद की अपील

PATNA: बिहार में भी कोरोना का संक्रमण बड़ी तेजी से हो रहा है। स्थिति ऐसी हो गई है कि राजधानी पटना के हॉस्पीटल में कोरोना मरीजों का बेड फुल हो गया है।कोरोना के बढ़ते संक्रमण से लोग परेशान हैं। विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि मन में भय है। इस महामारी में सिर्फ सरकार के भरोसे नहीं बैठ सकते। सामाजिक राजनीतिक कार्यकर्ताओ को भी आगे आना होगा।

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि हमारे सचिवालय में 19 स्टाफ कोरोना संक्रमित हुए हैं। मेरे घर के भी दो स्टाफ कोरोना संक्रमित हो गये हैं। मन मे भय की स्थिति है,सिर्फ सरकार के भरोसे हम नही बैठ सकते हैं। उन्होंने अपील की है कि बीमार लोगो को कम से कम प्रॉफिट पर दवा मिले, कम खर्च में ईलाज हो। सेवा समर्पण भाव से काम करें। नर्सिंग होम में कम से कम खर्च पर इलाज हो.

स्पीकर ने विधायकों से की अपील

अध्यक्ष विजय सिन्हा ने सभी विधायक से अपील की है। उन्होंने अपने अपील में कहा कि पिछली बार की तरह इस बार भी काम करना होगा।विपदा की इस घड़ी में लोगो की मदद करनी होगी. पटना में ऑक्सीजन सिलिंडर और दवा की कालाबाज़ारी पर विधानसभा अध्यक्ष ने सरकार से अपील की है कि ऐसे लोगों पर सरकार कार्रवाई करे।


Suggested News