स्पीकर विजय सिन्हा ने लखीसराय का किया दौरा, कहा- यहां का विकास करना मेरी पहली प्राथमिकता

स्पीकर विजय सिन्हा ने लखीसराय का किया दौरा, कहा- यहां का विकास करना मेरी पहली प्राथमिकता

Lakhisarai: बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने लखीसराय का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से कहा कि आपने जब अपने बहुमूल्य आशीर्वाद से मुझे अपना जनप्रतिनिधि बनाकर बिहार में लोकतंत्र के सबसे बड़े मंदिर-बिहार विधानसभा की सर्वोच्च कुर्सी पर आसीन किया है, तो मेरा भी यह नैतिक और सामाजिक दायित्व है कि मैं हर सुख-दुख में न केवल आपके साथ रहूं, बल्कि अपनी इस कर्मभूमि की सेवा तन-मन-धन से कर सकूं।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र का विकास मेरी पहली प्राथमिकता है। उन्होंने अपने दो दिवसीय लखीसराय जिला प्रवास के दौरान आज डुमरी पंचायत के धीरा दाढ़, ज्वास, बहादुरपुर तथा लक्ष्मीपुर पंचायत के आदर्श लक्ष्मीपुर, गढ़ लक्ष्मीपुर, सहजादपुर, दरियापुर और पहाड़पुर ग्राम का भ्रमण किया और इन सभी गांवों में आयोजित जन नमन अभिनंदन कार्यक्रम में स्थानीय में स्थानीय लोगों की समस्याओं को सुना और इसके त्वरित समाधान का भरोसा दिलाया।

उन्होंने इन सभी गांवों में प्रतिभावान छात्र-छात्राओं को सम्मानित भी किया। इससे पहले उन्होंने आज प्रधान कार्यालय में स्थानीय विधान सभा क्षेत्रान्तर्गत आने वाले उच्च विद्यालयों की प्रबंध समिति से जुड़े विधायक प्रतिनिधियों के साथ बैठक कर समुचित दिशा निर्देश भी दिया और कहा कि सभी विद्यालयों में सुचारू रूप से पठन-पाठन हो, यह बहुत जरूरी है।

Find Us on Facebook

Trending News