कटिहार में बोले तेजस्वी, लोकतंत्र को बचाए रखना है तो मोदी को सत्ता से दूर करना होगा

KATIHAR : महागठबंधन व कांग्रेस प्रत्य़ाशी तारिक अनवर के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए कटिहार पहुंचे तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने जहां बीजेपी और जेडीयू पर जमकर निशाना साधा, वहीं उन्होंने अपने पिता लालू प्रसाद को फंसाने का आरोप लगाते हुए जनता की सहानुभूति बटोरने की पूरी कोशिश की। 

जिले के बरारी हाई स्कूल मैदान में आय़ोजति जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने केन्द्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार लोकतंत्र विरोधी है। यह सिर्फ झूठे वादे और अफवाह फैलाना जानती है।

एनडीए सत्ता में आई तो दोबारा चुनाव नहीं होगा  

तेजस्वी ने कहा कि यदि बीजेपी दुबारा सत्ता में आई तो देश में फिर कभी चुनाव नहीं होगा। ये लोग लोकतांत्रिक व्यवस्था को पूरी तरह से खत्म कर देंगे। पूर्व डिप्टी सीएम ने लोगों को आगाह करते हुए कहा कि यदि लोकतंत्र और आरक्षण को बचाए रखना है तो बीजेपी को किसी भी हाल में सत्ता में आने से रोकना होगा। 

साजिश के तहत लालू को भेजा गया जेल

नेता प्रतिपक्ष ने अपने पिता लालू प्रसाद का हवाला देते हुए कहा कि बीजेपी और जेडीयू को पता था कि यदि लालू प्रसाद बाहर रहें तो इनकी राह कठिन हो जायेगी। लालूजी के रहते कोई माई का लाल गरीब-गुरबों का शोषण और आरक्षण को खत्म नहीं कर सकता है। इसी वजह से इनलोगों ने साजिश के तहत उन्हें जेल के अंदर पहुंचा दिया है। लेकिन उन्हें पता होना चाहिए लालू शेर हैं वे डरने वाले नहीं है। 

तेजस्वी ने कहा कि हमें नागपुरिया कानून और इस झूठी सरकार से बचने की जरुरत है। लोकतंत्र ने आपको ऐसा हथियार दिया है कि आप अपने मत के उपयोग से अपनी मर्जी की सरकार बना सकते है। मेरा आपसे आग्रह है कि आप अपने वोट का प्रयोग कर महागंठबंधन को चुनाव जीता इस झूठी और लोकतांत्रिक व्यवस्था को खत्म करने पर तुली एनडीए सरकार को दोबारा सत्ता में आने से रोके। 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News