नागमणि के आरोप पर बोले उपेन्द्र कुशवाहा, कहा- जल्द करवाएं CBI जांच, होगी बड़ी कृपा

नागमणि के आरोप पर बोले उपेन्द्र कुशवाहा, कहा- जल्द करवाएं CBI जांच, होगी बड़ी कृपा

PATNA : रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री नागमणि द्वारा पार्टी अपने उपर लगाए गये आरोपो पर पलटवार किया है। उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा है कि मीडिया के माध्यम से मुझे पता चला है कि मुझपर मेरे बड़े भाई नागमणि ने टिकट बेचने समेत कई गंभीर आरोप लगाए है, वहीं इसकी सीबीआई जांच की मांग की है। 

उन्होंने कहा कि मेरे बड़े भाई नागमणिजी ने मेरे उपर जो आरोप लगाए है मैं उसका स्वागत करता हूं। उपेन्द्र ने कहा कि सीबीआई जांच तभी हो सकती है जब इसकी अनुशंसा राज्य सरकार करे। 

उपेन्द्र ने नागमणि पर वार करते हुए कहा है कि आजकल मेरे बड़े भाई साहब की करीबी सीएम नीतीश कुमार से हो गई है। मेरा उनसे हाथ जोड़कर निवेदन है कि वे मेरे खिलाफ जल्द से जल्द सीबीआई जांच करवाने की अनुसंसा सरकार से करा दें। वे ऐसा कर देतें है तो बड़ी कृपा होगी। साथ ही यह भी पता चल जायेगा कि वे सीएम के कितने करीब हैं। 

बताते चले कि आज पटना में रालोसपा से अलग हुए नागमणि और उपेन्द्र कुशवाहा के खासमखास रहे प्रदीप मिश्रा ने एक संयुक्त प्रेस-वार्ता का आयोजन किया। इस दौरान नागमणि और प्रदीप मिश्रा ने उपेन्द्र कुशवाहा पर कई गंभीर आरोप लगाए। प्रदीप मिश्रा ने जहां उपेन्द्र कुशवाहा पर मोतिहारी सीट के लिए 90 लाख रुपये देने और 15 लाख डिमांड किए जाने का आरोप लगाया। वहीं नागमणि ने इस बात को लेकर कुशवाहा के खिलाफ सीबीआई जांच कराए जाने की मांग की बात की।  

गणेश सम्राट की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News