बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच हुई मारपीट पर बोले तेजस्वी, कहा-यह है अनुशासित पार्टी

बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच हुई मारपीट पर बोले तेजस्वी, कहा-यह है अनुशासित पार्टी

PATNA : बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष व राजद नेता तेजस्वी यादव ने पटना एयरपोर्ट पर बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच हुए मारपीट को लेकर बीजेपी और केन्द्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद पर जमकर निशाना साधा है। 

आज चुनाव प्रचार पर रवाना होने से पहले मीडिया से बातचीत के दौरान तेजस्वी ने कहा कि लोकतंत्र में अपनी बात रखने किसी बात के प्रति विरोध जताने का सबको अधिकार है। लेकिन पटना एयरपोर्ट पर बीजेपी के कार्यकर्ता जिस तरह से आपस में भिड़े उससे यह जाहिर हो गया है बीजेपी कितनी अनुशासित पार्टी है। स्थिति यह है कि सांसद और विधायक आपस में ही मारपीट कर लेते हैं।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि पटना एयरपोर्ट पर रविशंकर प्रसाद के समर्थकों द्वारा हंगामा और मारपीट की गई। वहीं मौके पर वे खुद मौजूद थे और सबकुछ देख रहे थे। 

वहीं उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा गरीब लोगों को सलाना 72 हजार रुपये दिये जाने की बात की सराहना करते हुए कहा कि राहुल गांधी की जो योजना है यदि वह अमल में आता है तो उसका सबसे ज्यादा लाभ बिहार के लोगों को होगा। 

दरभंगा सीट को लेकर कांग्रेस और राजद के बीच चल रहे खींचतान के सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि दरभंगा सीट को लेकर दोनों पार्टियों के बीच कोई मतभेद नहीं है। सबकुछ मैनेज हो चुका है।  

गणेश सम्राट की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News