स्पेशल DG को पत्नी ने महबूबा के साथ पकड़ा, धराने के बाद पत्नी को बेरहमी से पीटना वाला वीडियो वायरल, कहा- वो भी पत्नी है मेरी

स्पेशल DG को पत्नी ने महबूबा के साथ पकड़ा, धराने के बाद पत्नी को बेरहमी से पीटना वाला वीडियो वायरल, कहा- वो भी पत्नी है मेरी

DESK : एक डीजी स्तर के अधिकारी को जब उसकी पत्नी ने दूसरी महिला के साथ धर लिया तो स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा अपने ओछेपन पर उतर आए. पुलिस की वर्दी पहनने से पहले ली गई सारे कसमों को ताक पर रख दिया और अपनी पत्नी को बेरहमी से पिटने लगे. दूसरी महिला के लिए स्पेशल डीजी पुरुशोत्तम शर्मा का अपनी पत्नी को पीटने वाला वीडियो वायरल हो गया है.

पूरा मामला मध्यप्रदेश के भोपाल का है.वायरल वीडियो में वह पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं. स्पेशल डीजी पुरुशोत्तम शर्मा की पत्नी का कहना है कि उन्होंने अपने पति को दूसरी महिला के साथ धर लिया था. जिसके बाद स्पेशल डीजी पुरुशोत्तम शर्मा  भड़क गए और मुझे पिटने लगे.  वहीं, वीडियो सामने के बाद बेटे ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से इसकी शिकायत की है.

वायरल वीडियो में आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा अपनी पत्नी की पिटाई कर रहे हैं. बचाव में पत्नी भी उनके हाथ पर कैंची चला देती है. वहीं घर के दो कर्मचारी बीच-बचाव में लगे हैं. लेकिन पुरुषोत्तम शर्मा पत्नी को भद्दी-भद्दी गालियां दे रहे हैं और साफ कह रहे हैं कि वो मेरी पत्नी है. हालांकि वीडियो सामने आने के बाद पुलिस अधिकारियों ने चुप्पी साध ली है। वहीं पुरुषोत्तम शर्मा की तरफ से भी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

इससे पहले एसटीएफ के डीजी रहते हुए भी पुरुषोत्तम शर्मा सुर्खियों में रहते थे हनीट्रैप कांड के दौरान इनका नाम खूब उछला था. उसके बाद तत्कालीन कमलनाथ की सरकार ने पुरुषोत्तम शर्मा को पद से हटा दिया था.जानकारी के मुताबिक पुरुषोत्तम शर्मा के बेटे पार्थ गौतम शर्मा भी आईआरएस अधिकारी हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि कि बेटे ने ही यह वीडियो जारी किया है. 

Find Us on Facebook

Trending News