बिहार BJP के 51 नेताओं को खास जिम्मेदारीः पटना में पहली दफे सभी मोर्चों की राष्ट्रीय कार्यसमिति की संयुक्त बैठक, जेपी नड्डा भी होंगे शामिल

बिहार BJP के 51 नेताओं को खास जिम्मेदारीः पटना में पहली दफे सभी मोर्चों की राष्ट्रीय कार्यसमिति की संयुक्त बैठक, जेपी नड्डा भी होंगे शामिल

PATNA: BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर बिहार आ रहे हैं। भाजपा अध्यक्ष 30 और 31 जुलाई को आयोजित होने वाले पार्टी के सातों मोर्चों के कार्यसमिति की संयुक्त बैठक में शामिल होंगे। बिहार बीजेपी को यह पहला मौका मिला है , जब दल के सातों मोर्चा युवा, महिला, किसान, पिछड़ा-अतिपिछड़ा, एसी, एसटी और अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यसमिति की बैठक एक साथ होने जा रही है। इसमें देश के सभी राज्यों से सभी संबंधित मोर्चों के प्रतिनिधि शामिल होंगे। इस बैठक में 750 से अधिक प्रतिनिधियों के आने की संभावना है। भारतीय जनता पार्टी के इस वृहद कार्यक्रम को लेकर बड़े स्तर पर तैयारी की गई है। कार्यक्रम के सफल आयोजन को लेकर पचास से अधिक नेताओं को खास जिम्मेदारी दी गई है। 

51 नेताओं को मिली जिम्मेदारी 

इस कार्यक्रम का प्रभारी प्रदेश उपाध्यक्ष शिवनारायण महतो और राजेश वर्मा को संयुक्त रूप से बनाया गया है। इसके अलावा कार्यक्रम के सफल संचालन के लिए 24 कमेटियां भी बनाई गई हैं. इस कमिटी में शामिल किये गये नेताओं को खास जिम्मेदारी दी गई है। आवास व्यवस्था का जिम्मा प्रेम रंजन पटेल, प्रभाकर मिश्रा, संजय कुमार राय और हेमलता वर्मा के जिम्मे है। भोजन पी.एन.सिंह के पास है।वाहन की जिम्मेदारी बृजेश रमन और वैद्यनाथ रमन को दी गई है. 

हॉल की व्यवस्था नीतीश मिश्रा,मीडिया व्यवस्था की जिम्मेदारी राजीव रंजन को

कार्यक्रम स्थल की जिम्मेदारी मिथिलेश तिवारी और सिद्धार्थ शंभू को दिया गया है .हॉल की व्यवस्था की जिम्मेदारी पूर्व मंत्री नीतीश मिश्रा और मनीष पांडेय को दिया गया है. प्रवास की व्यवस्था प्रमोद चंद्रवंशी, संजय गुप्ता और दिलीप मिश्रा, कार्यालय व्यवस्था में मुकुल सिंह,ऋषभ नारायण और सुजीत मिश्रा को लगाया गया है. नगर सज्जा की जिम्मेदारी अभिषेक कुमार को दी गई है. प्रदर्शनी व्यवस्था में निखिल आनंद, शीला प्रजापति और अभिजीत श्रीवास्तव को लगाया गया है. सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेदारी कुमार राघवेंद्र, मीडिया व्यवस्था राजीव रंजन, राकेश सिंह, राजेश झा राजू और अशोक भट्ट को जिम्मेदारी दी गई है। सोशल मीडिया व्यवस्था मनन कृष्णन को दी गई है.

नेताओं की लिस्ट....


Find Us on Facebook

Trending News