पटना से गयी उत्पाद विभाग की स्पेशल टीम ने ली तलाशी, शराब के साथ 3 को किया गिरफ्तार

पटना से गयी उत्पाद विभाग की स्पेशल टीम ने ली तलाशी, शराब के साथ 3 को किया गिरफ्तार

NAWADA : पिछले कई दिनों से नवादा में शराब के अवैद्य कारोबार की सूचना मिल रही थी. इसी सिलसिले में आज जिले के रजौली समेकित जांच चौकी झारखण्ड से आनेवाले बसों को तलाशी की गयी. इस जांच अभियान में उत्पाद विभाग की पटना से गयी विशेष टीम और नवादा जिले के उत्पाद विभाग की टीम शामिल थी. इस अभियान के दौरान अलग-अलग बसों से 48 बोतल विदेशी शराब के साथ तीन धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया है. 

उत्पाद विभाग के एसआई श्याम टूडू ने बताया कि उत्पाद विभाग के पटना से आये स्पेशल टीम के साथ जांच चौकी पर झारखंड और कोलकाता से आने वाले यात्री बसों की सघन तलाशी ली गयी है. इस दौरान मां जानकी यात्री बस से 180 एमएल का टेट्रा पैक विदेशी शराब 95 पीस बरामद किया गया और उसके साथ हिसुआ थाना क्षेत्र के बलियारी गांव के भोला सिंह को गिरफ्तार किया गया.

वहीँ राजा डीलक्स यात्री बस से 750 एमएल का रॉयल स्टैग का 7 बोतल बरामद किया गया है. इसके साथ कोलकाता के साहपुर बेहला के श्रवण पांडे को गिरफ्तार किया गया. साथ ही उसी बस से 500 एमएल के 24 बोतल बियर के साथ अकबरपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर निवासी सोनू कुमार को गिरफ्तार किया गया है. 

एसआई ने बताया कि पूछताछ में इन लोगों ने बताया है कि अलग अलग यात्री बसों से महीने में तीन चार बार झारखंड और बंगाल से शराब की तस्करी करते हैं. इन लोगों के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News