बैंक अधिकारी के घर आया 20 लाख की रंगदारी का स्पीड पोस्ट, दहशत में पूरा परिवार

बैंक अधिकारी के घर आया 20 लाख की रंगदारी का स्पीड पोस्ट, दहशत में पूरा परिवार

डेस्क...  बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक बैंक अधिकारी से रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। चौंकाने वाली बात ये है कि रंगदारी न तो फोन के जरिए मांगी गई है और न किसी अन्य माध्यम से, बल्कि ये रंगदारी जेल में बंद एक कैदी की ओर से स्पीड पोस्ट करके मांगी गई है। जिले कांटी थाने के पहाड़पुर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के शाखा मैनेजर से 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई है। इनकार करने या तबादला कराने पर हत्या की धमकी दी गई है।

बेतिया मंडल कारा के बंदी शिबू मियां के नाम से स्पीड पोस्ट भेजकर रंगदारी मांगी गई है। 22 दिसंबर को पत्र भेजा गया है। 29 दिसंबर को कांटी थाने में एफआईआर कराई गई है। पत्र कार्यालय में भेजा गया था। बैंक मैनेजर एसके स्वामी ने इसे पुलिस को सौंप दिया है। साथ ही पुलिस से सुरक्षा देने की मांग की है। एएसपी वेस्ट इस केस की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। 


इधर, बेतिया मंडल कारा के अधीक्षक ने बताया कि शिबू मियां मंडल कारा में बंद था। चार माह पहले छूट चुका है। कोई दूसरा शिबू मियां अभी जेल में है या नहीं, इसकी खोज-खबर ली जाएगी। उन्होंने आशंका जतायी कि किसी अपराधी ने जेल प्रबंधन को बदनाम करने की साजिश रची है। वहीं एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि बेतिया जेल के पते से पत्र आना काफी गंभीर है। इसकी जांच के लिए बेतिया जेल से भी संपर्क साधा जा रहा है। एएसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि किसी पोस्ट ऑफिस से इसे भेजा गया है। इसकी जांच कराई जा रही है। 


Find Us on Facebook

Trending News