बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रफ्तार का कहर, एनएच 57 दो ट्रकों में हुई जोरदार टक्कर, एक की मौत, दो घायल

रफ्तार का कहर, एनएच 57  दो ट्रकों में हुई जोरदार टक्कर, एक की मौत, दो घायल

सुपौल. अहले सुबह एन एच 57 पर बड़ा हादसा हुआ है जिसमे एक की मौत और दो लोग घायल हो गए हैं। यह घटना ललितग्राम ओपी क्षेत्र का है जहां मिरचैया पुल के समीप कोहरे के कारण सड़क किनारे खड़ी एक ट्रक को पीछे से आ रही एक कन्टेनर ने जोरदार टक्कर मार दिया है। इस घटना में एक की मौत हो गई है, वहीं दोनो ट्रको के चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुँचे ललितग्राम ओपी पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए प्रतापगंज अस्पताल भेज दिया है। घायल ट्रक चालक रौशन कुमार ने बताया कि वो ट्रक से पूर्णिया के तरफ जा रहा था। इसी क्रम में एनएच 57 पर मिरचैया  पुल के समीप उसका ट्रक खराब हो गया। जिसके बाद वो सड़क किनारे ही ट्रक खड़ा कर उसका मरम्मत कर रहा था। इसी क्रम में पीछे से आ रही तेज रफ्तार एक ट्रक ने उसके ट्रक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया। 

बताया कि घटना में त्रिवेणीगंज के संदीप गोईत जो ट्रक का खलासी था उसकी मौके पर मौत हो गई। वही इस घटना में दूसरे ट्रक के चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। मृतक के परिजन ने बताया कि कोहरे के कारण दुर्घटना घटित हुआ है। बताया कि ट्रक में धान लोड हैं जो राइस मिल जा रहा था, स्पीड ज्यादा होने के कारण ट्रक का स्टरिंग फैल हो गया था जिस कारण से यह घटना हुई। 

फिलहाल ललितग्राम ओपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की जांच शुरू कर दी है।


Suggested News