बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में तेज रफ्तार ऑटो घर में घुसी, हादसे में चालक की मौत, सवार एक अन्य घायल

नवादा में तेज रफ्तार ऑटो घर में घुसी, हादसे में चालक की मौत, सवार एक अन्य घायल

नवादा. जिले के गोविंदपुर के धनपुरी गांव में सड़क दुर्घटना में चालक की मौत हो गयी, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसे गोविंदपुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया. यहां से बेहतर इलाज के लिए डॉक्टर ने रेफर करने की बात कही है.

तेज रफ्तार में अचानक घर में घुसने के कारण टेंपू चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं हादसे में एक गंभीर रूप घायल हो गया है. ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. साथ ही घायल व्यक्ति को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र गोविंदपुर में भर्ती करवाया गया. बताया जाता है कि एक जिओ टावर के मिस्त्री हीरा पासवान टावर का सामान लेकर एक ऑटो को रिज़र्व कर गोविंदपुर आ रहा था. ऑटो के मालिक सह चालाक सीताराम राजबंसी था और टावर का सामान को लेकर गोविंदपुर आ रहा था और गोबिंदपुर पहुंचने से दो तीन किलोमीटर पहले धनपुरी गाँव में सड़क के किनारे शिवन यादव के घर में घुस गया.

बताया जाता है कि ऑटो पूरी तेज गति से चल रही थी. इसी क्रम में ऑटो चालक सीताराम राजवंशी की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक अकबरपुर थाना क्षेत्र के सुपौल गांव का रहने वाला था. दूसरा गंभीर रूप से घायल व्यक्ति हीरा पासवान जो बेतिया जिला के डुमरी गाँव के रहने वाला है, जिसका दायां पैर बुरी तरह से टूट गया, जिसे प्राथमिक इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ केंद्र गोविंदपुर में भर्ती किया गया है. वहीं बेहतर इलाज के लिए डॉक्टर  ने नवादा भेजने की बाते कही.

Suggested News