तेज रफ्तार बोलेरो ने ली मासूम की जान, परिजनों में मचा कोहराम

तेज रफ्तार बोलेरो ने ली मासूम की जान, परिजनों में मचा कोहराम

नवादा. जिले के पकरीबरामा थाना क्षेत्र के बरैया बीघा गांव में खेल रहे बच्चे को तेज रफ्तार में बोलेरो ने रौंदा. घटनास्थल पर ही बच्चे की दर्दनाक मौत हो गयी। परिजन ने बताया कि जालंधर चौहान का 8 वर्षीय पुत्र जगन्नाथ कुमार दर्दनाक मौत हुई है. गांव में ही अपने घर के बाहर बच्चा खेल रहा था।उसी दौरान बेलगाम तेज रफ्तार में बोलेरो चालक ने बच्चे पर चढ़ाते हुए फरार हो गए। उसी दौरान आनन-फानन में हम लोगों के द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिए। जैसे ही इस मामले की जानकारी पुलिस को मिलती है पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिए हैं।

पकरीबरावां थाना प्रभारी ने बताया है की जानकारी मिलने के बाद शव को कब्जे में लिया गया है।परिवार के द्वारा अभी किसी भी प्रकार का कोई लिखित शिकायत किसी के प्रति नहीं की गई है। बोलेरो ने एक बच्चे को धक्का मारकर फरार हुए हैं।जिसमें बच्चे की मौत हुई है।

जानकारी दे दे कि इन दिनों चुनाव की दौड़ चल रही है।और गाड़ी की पिकअप इस कदर रहती है कि आम जनता देखकर भी उनकी रूह कांप जाता है। नवादा शहर की अगर बात करें तो जिला मुख्यालय के अंदर भी कई ऐसी रोड है। जहां पर बेलगाम तेज रफ्तार में गाड़ी चलाते हैं। लेकिन ऐसे चालकों पर कार्रवाई नहीं होती है। जिसके कारण इस तरह का आलम देखने को मिल रहा है।



Find Us on Facebook

Trending News