तेजरफ्तार का कहर: पटना बाईपास पर ट्रक ने दारोगा की पत्नी को कुचला, गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

तेजरफ्तार का कहर: पटना बाईपास पर ट्रक ने दारोगा की पत्नी को कुचला, गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

पटना. बाईपास पर 70 फीट के नजदीक एक अनियंत्रित ट्रक ने दरोगा की पत्नी को कुचल डाला। इस हादसे में महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक का ड्राइवर मौके पर ही गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने पटना बाईपास को जाम कर जमकर प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार मुंगेर थाना में पदस्थापित दारोगा धनंजय चौधरी की पत्नी नीतू देवी सोमवार की दोपहर अपनी स्कूटी गाड़ी से अपनी बेटी को लेने बाईपास के 90 फीट होते हुए जा रहे थी। इसी क्रम में 90 फीट के नजदीक ईश्वर दयाल हॉस्पिटल के पास सामने से आ रही ट्रक और ऑटो के बीच नीतू देवी के स्कूटी बुरी तरह फंस गई। तेज रफ्तार से आ रही ट्रक स्कूटी में फंसने के बाद काफी दूर तक घसीटते हुए ले गया। लोगों के शोर शराबा और चिल्लाने के बाद ट्रक ड्राइवर ने गाड़ी को वहीं छोड़कर फरार हो गया।

घटना से गुस्साए लोग पटना एनएच को जाम कर जमकर प्रदर्शन किया। घटना की सूचना मिलते हैं कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने बुझाने में जुट गई। घटनास्थल पर पत्रकार नगर थाना सहित यातायात पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने मृतक नीतू देवी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार नीतू देवी के पति धनंजय चौधरी मुंगेर में दारोगा के पद पर पदस्थापित है। थाना द्वारा इसकी जानकारी नीतू देवी के परिजनों को दी गई।

नीतू देवी के मौत की सूचना मिलते ही परिजनों के बीच चित्र पुकार शुरू हो गया। ट्राफिक थाना के पुलिस ने ट्रक को सड़क के किनारे करके लोगों को समझा-बुझाकर यातायात सुचारु रूप से चालू कराया। इस बात की सूचना नीतू देवी के पति धनंजय कुमार को मिली और वह घटना की सूचना पाकर मुंगेर से पटना के लिए रवाना हो गए हैं। धनंजय कुमार से बात करने का प्रयास किया गया, लेकिन अपनी पत्नी के गम का इस कदर पहाड़ उन पर टूटा कि दरोगा धनंजय कुमार कुछ भी ठीक से बोलने की स्थिति में नहीं थे।

Find Us on Facebook

Trending News