BIG BREAKING : तेज रफ़्तार पिकअप ने बाइक और साइकिल सवार को रौंदा, तीन की मौके पर हुई मौत

BIG BREAKING : तेज रफ़्तार पिकअप ने बाइक और साइकिल सवार को रौंदा, तीन की मौके पर हुई मौत

MOTIHARI : मोतिहारी से बड़ी खबर आ रही है। जहाँ तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी ने बाइक व साइकिल सवार को रौंद दिया है। इस घटना में बाइक व साइकिल सवार तीन लोगो की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि घटना को अंजाम देने के बाद पिकप का ड्राइवर गाड़ी छोड़ फरार हो गया। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस पहुँच गयी है। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के NH 28 बनकट के पास की बतायी जा रही है। मृतकों में एक दरभंगा, दूसरा बेगूसराय व तीसरा मोतिहारी पिपरा के चितामनपुर का रहने वाला है। 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बाइक सवार अपने साइड में खड़ा होकर साइकिल सवार से रास्ता पूछ रहा था। तबतक मछली लादने जा रही तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी ने तीनों को रौंद दिया। जिससे मौके पर ही तीनों की मौत हो गई। घटना के बाद लोगों ने सड़क जाम कर दिया, जिससे सड़क पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। जिला प्रशासन व पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। वही लोगों को समझा बुझाकर जाम को हटाया गया, जिसके बाद फिर से आवागमन को चालू किया गया।

वही इस घटना की सूचना मिलने के बाद डीएम शीर्षत कपिल अशोक, सदर डीएसपी और मुफस्सिल थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही पुलिस बाइक,साइकिल व पिकआप गाड़ी को जब्त कर कार्रवाई में जुटी है। 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 




Find Us on Facebook

Trending News