बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, तीन की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

औरंगाबाद में तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, तीन की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

AURANGABAD : जिले में बारूण-नबीनगर पथ पर नरारीकला खुर्द थाना क्षेत्र में नरारी के पास मंगलवार की दोपहर तेज रफ्तार ट्रक द्वारा बाइक में जोरदार टक्कर मार दिये जाने से दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीसरे ने इलाज के दौरान बारूण के सरकारी अस्पताल में दम तोड़ दिया। बताया जाता है कि एक बाइक से तीन युवक अपने घर कंकेर लौट रहे थे। इसी दौरान नरारी के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को कुचल दिया। जिससे दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। 

दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने तीसरे घायल युवक को इलाज के लिए बारूण के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद लाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची नरारीकला खुर्द थाना की पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया है। हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने दुर्घटना कारित करनेवाले ट्रक को जब्त कर लिया है। 

साथ ही पुलिस ट्रक चालक की तलाश कर रही है। मृतकों की बड़ेम ओपी क्षेत्र के कंकेर गांव निवासी सुशील राजवंशी (22वर्ष), प्रेमचंद बैठा (18वर्ष) एवं सनोज राजवंशी(20वर्ष) शामिल है। हादसे के बाद परिजनों में हाहाकार मचा है। परिजन चीत्कार कर रहे है। परिजनों के मुताबिक तीनों युवक बाइक से बारूण किसी काम से गए थे और वहां से काम निपटाने के बाद अपने घर कंकेर लौट रहे थे। इसी दौरान नरारी के पास फ्लाई एश लदे ट्रक ने उन्हे रौंद डाला, जिससे उनकी मौत हो गई।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Suggested News