बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, महिला की हुई मौत, बेटा गंभीर रूप से जख्मी

गोपालगंज में तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, महिला की हुई मौत, बेटा गंभीर रूप से जख्मी

GOPALGANJ : जिले के हथुआ थाना क्षेत्र के बरवा गांव के पास ट्रक के धक्के से बाइक सवार दो लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। इस घटना मे बाइक सवार महिला की ईलाज के दौरान मौत हो गई। वही उसका बेटा बुरी तरह जख्मी हो गया। जिसको सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। मृतका की पहचान खानसामा टोला निवासी शमीम अख्तर की पत्नी सर्कुन नेशा के रूप में की गई।

दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि हथुआ थाना क्षेत्र के खानसामा टोला गांव निवासी समीम अख्तर की पत्नी सर्कुन नेशा अपने बेटा मो हाशमी अख्तर के साथ बाइक पर सवार होकर गोपालगंज आ रहा था। इसी बीच बरवा गाँव  के पास एक ट्रक ऑटो के ओवरटेक कर रहा था। जिससे जख़्मी युवक ने ब्रेक लगा दिया। ब्रेक लगते ही ट्रक ने उसे जोरदार धक्का मार कर भागना चाहा। लेकीन मौके पर मौजूद लोगों ने ट्रक को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। 

इस हादसे में मां बेटा बुरी तरह जख़्मी हो गए। जिसे स्थानीय लोगो के सहयोग से तत्काल ईलाज के लिए हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में ले जाया गया। जहां महिला की ईलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि बुरी तरह जख़्मी बेटा को डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया। जहाँ डॉक्टर के देख रेख में उसका इलाज चल रहा है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट 

Suggested News