बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

काम दिलाने के बहाने कर दिया मुंहबोली बहन का सौदा, इस तरह पीड़िता तक पहुंची पुलिस

काम दिलाने के बहाने कर दिया मुंहबोली बहन का सौदा, इस तरह पीड़िता तक पहुंची पुलिस

SIHOR : पैसों के आगे सगे रिश्ते भी कुछ नही होते हैं, फिर मुंहबोले रिश्तों की बात ही क्या करें। पैसों के लिए रिश्तों को तार-तार करने का एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जब महिला ने अपनी ही मुंहबोली बहन का सौदा कर दिया। जब महिला के पति ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया, तब इस मामले का खुलासा हुआ।

मामला मध्य प्रदेश के सीहोर से जुड़ा हुआ है। पुलिस ने बताया कि 21 अप्रैल को एक शख्स ने रेहटी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी पत्नी जिसकी उम्र 27 साल है वो लापता है. इसके बाद पुलिस अधीक्षक एएस चौहान के निर्देश पर महिला को खोजने के लिए एक टीम बनाई गई. जांच के दौरान पुलिस को कई सबूत हाथ लेगे जिससे यह पता चला कि महिला राजस्थान में कहीं पर है. इसके बाद पुलिस की टीम राजस्थान के लिए रवाना हुई. पुलिस की यह कोशिश रंग लाई और महिला को वहां से बरामद कर लिया. 

1.85 लाख में किया था सौदा

पुलिस सुरक्षा में पहुंची पीड़ित महिला ने बताया कि उसकी मुंह बोली बहन काम दिलाने के बहाने से उसे रायसेन जिले के गौहरगंज ले गई थी. यहां से एक अन्य आरोपित और उसकी बहन उसे शादी के बहाने राजस्थान ले गई. यहां पर आरोपियों ने उसे राजस्थान निवासी एक व्यक्ति को एक लाख 85 हजार में बेच दिया> महिला ने पुलिस को बताया कि जिस शख्स को उसकी मुंह बोली बहन ने बेचा था वो उसे राजस्थान स्थित अपने गांव ले गया और यहां पर उसे बंधक बनाकर रखा और रेप किया. 

फिलहाल पुलिस ने रेप, अपहरण समेत कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है औरअन्यों की तलाश में लगी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले से जुड़े सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



Suggested News