बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नाबालिग छात्रा से छेड़खानी स्पोर्टस टीचरों को पड़ी भारी, शिकायत पर पुलिस ने कराई जेल की सैर

नाबालिग छात्रा से छेड़खानी स्पोर्टस टीचरों को पड़ी भारी, शिकायत पर पुलिस ने कराई जेल की सैर

BHAGALPUR : भागलपुर जिले में अब  प्राइवेट स्कूल में भी बच्चे बच्चियों सुरक्षित नहीं है.  भागलपुर  के ललमटिया थाना क्षेत्र अंतर्गत सेंट जोसेफ स्कूल के दो स्पोर्ट्स शिक्षकों के द्वारा एक छात्रा के साथ छेड़खानी करने का मामला प्रकाश में आया है। जहां दो स्पोर्ट्स टीचर के द्वारा एक नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने को लेकर ललमटिया थाना में प्राथमिक की दर्ज कराई गई है। ललमटिया थाना पुलिस ने पोक्सो एक्ट सहित अन्य कई सुसंगत धाराओं में प्राथमिक की दर्ज करते हुए दोनों आरोपित शिक्षकों को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

भागलपुर जिले के ललमटिया थाना क्षेत्र अंतर्गत संत जोसेफ स्कूल के दो स्पोर्ट्स टीचर के द्वारा एक नाबालिक छात्रा के साथ छेड़छाड़ की गई वही नाबालिक छात्रा के परिजनों ने ललमटिया थाना मैं दोनों आरोपित शिक्षकों के विरुद्ध प्राथमिक की दर्ज कराई।पुलिस ने गिरफ्तार दोनों स्पोर्ट्स शिक्षक की पहचान विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के साहेबगंज निवासी मुकेश कुमार और प्रिंस यादव के रूप में किया है।सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों आरोपित शिक्षक के द्वारा नाबालिग छात्रा के साथ अश्लील हरकत की गई है। उक्त दोनों शिक्षक के विरुद्ध नाबालिक छात्रा से छेड़छाड़ करने को लेकर प्राथमिक की दर्ज कराई गई है।

मामले पर सिटी डीएसपी ने कहा

मामले पर भागलपुर के सिटी डीएसपी अजय कुमार चौधरी ने कहा कि नाबालिक छात्रा से छेड़छाड़ करने के मामले में आरोपित दोनों स्पोर्ट्स शिक्षक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इससे पूर्व भी  माउंट एसीसी स्कूल के फादर को शराब पीने के जुर्म में भी  भेजा गया था जेल. उसके बाद भी प्राइवेट स्कूल संस्थान सबक नहीं लिए. ओर लगातार  अपराधिक घटनाएं बढ़ गई।

Suggested News