21 अक्टूबर को राजधानी में मनाया जायेगा श्रीकृष्ण सिंह जयंती समारोह, जानिए कैसी हो रही है तैयारी

21 अक्टूबर को राजधानी में मनाया जायेगा श्रीकृष्ण सिंह जयंती समारोह, जानिए कैसी हो रही है तैयारी

NALANDA : आगामी 21 अक्टूबर को पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री डॉ श्रीकृष्ण सिंह के जयंती समारोह का आयोजन किया जायेगा. इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए लोगों को आमंत्रित किया जा रहा है. आमंत्रण यात्रा पर भाजपा नेता और पूर्व मंत्री महाचंद्र प्रसाद सिंह बिहारशरीफ पहुंचे. 

इसे भी पढ़े : जाप कार्यकर्ताओं का जिला मुख्यालयों पर धरना आज, नए मोटर वाहन अधिनियम और बढ़ते अपराध का विरोध

संवाददाता सम्मेलन के दौरान उन्होंने बताया कि डॉ श्रीकृष्ण सिंह के जयंती समारोह का आयोजन भव्य रूप से किया गया है. जिसमें एनडीए के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे. इस दौरान कई तरह के कार्यक्रम का भी आयोजन किया जाएगा. उन्होंने बताया कि समारोह का मुख्य उद्देश्य है कि आज का युवा पीढ़ी श्री कृष्ण सिंह के व्यक्तित्व और कृतित्व को जान और समझ सके और देश राष्ट्रवाद के प्रति समर्पित हो सकें. 

इसे भी पढ़े : बिहार के इस जिले में चोरों के निशाने पर है एटीएम मशीन, पढ़िए पूरी खबर

इस मौके पर समारोह में जदयू या अन्य दलों के शीर्ष नेताओं के आगमन के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह एनडीए का कार्यक्रम है. जिसमें एनडीए के नेता शामिल होंगे. अभी हम जिले जिले जाकर लोगों और पुराने साथियों को आमंत्रित कर रहे हैं. इसके बाद हम एनडीए के साथियों को आमंत्रित करेगें और सभी के सहभागिता से श्री कृष्ण सिंह के व्यक्तित्व और कृतित्व को राष्ट्र स्तर तक ले जायेंगे. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News