मुख्यमंत्री ने जो कहा उससे कहीं ज्यादा दिया, सृजित होंगे 20 लाख रोजगार : जदयू

मुख्यमंत्री ने जो कहा उससे कहीं ज्यादा दिया, सृजित होंगे 20 लाख रोजगार : जदयू

PATNA : युवा जदयू के प्रदेश प्रवक्ता ओम प्रकाश सिंह सेतु ने 20 लाख रोजगार सृजन का प्रस्ताव पारित होने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जो कहते हैं उसे पूरा भी करते हैं। सेतु ने कहा कि राज्य की जनता ने एक बार फिर साबित किया है कि उन्हें सुशासन की सरकार के मुखिया नीतीश कुमार पर भरोसा है ना कि विपक्ष की झूठी राजनीति करने वाले नेताओं पर। 

युवा जदयू प्रवक्ता सेतु ने कहा की चुनाव के दौरान एनडीए ने अपने घोषणा पत्र में 19 लाख रोजगार सृजन करने की घोषणा की थी। सरकार गठन के महज महीने भर हुए हैं और सरकार ने जो वादा किया था। उससे कहीं अधिक रोजगार सृजन का प्रस्ताव पारित कर दिया है। अब राज्य में 19 लाख की बजाय 20 लाख रोजगार सृजित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के इस फैसले से एक और जहां बेरोजगार युवाओं के रोजगार का मार्ग प्रशस्त होगा। वही विकास चक्र को और गति भी मिलेगी। 

युवा जदयू प्रवक्ता ओमप्रकाश सिंह सेतु ने नेता प्रतिपक्ष पर हमला करते हुए कहा नेता प्रतिपक्ष ने चुनाव के दौरान 10 लाख रोजगार देने की घोषणा करके भ्रम जाल फैलाने की कोशिश की थी। लेकिन जनता कोरी घोषणा करने वाले लोगों को भलीभांति पहचानती है। इस वजह से जनता ने भ्रम जाल फैलाने वाले लोगों को पूरी तरह से नकार दिया। तेजस्वी यादव समेत पूरे विपक्ष के झूठे वादों की पोल जनता ने खोल दी और साबित किया है कि उनका भरोसा नीतीश कुमार हैं ना कि नेता प्रतिपक्ष जैसे भ्रमजाल फैलाने वाले नेता।


पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News