सहयोग कार्यक्रम में सहकारिता मंत्री से मिले कार्यपालक सहायक, कहा वैलिडिटी खत्म होनेवाली है, लेकिन नहीं हुआ नियोजन

सहयोग कार्यक्रम में सहकारिता मंत्री से मिले कार्यपालक सहायक, कहा वैलिडिटी खत्म होनेवाली है, लेकिन नहीं हुआ नियोजन

PATNA : बीजेपी प्रदेश कार्यालय में आम जनता की समस्याओं के निपटारे के लिए लगातार सहयोग कार्यक्रम चलाया जा रहा है. जहाँ बिहार के कोने कोने से फरियादी अपनी समस्या को लेकर पहुंच रहे हैं. लोग सहयोग कार्यक्रम में मौजूद मंत्री के सामने अपनी बातों को रख रहे हैं. इसी क्रम में आज बिहार सरकार के सहकारिता मंत्री सुबास सिंह आम लोगों की समस्याओं का निपटारा कर रहे थे. 

इसी बीच नियोजित कार्यपालक सहायक संघ के दर्जनों अभ्यर्थियों ने घेर लिया. आनन-फानन में सहकारिता मंत्री ने अपनी गाड़ी को रोककर पार्टी दफ्तर में उन विद्यार्थियों की समस्या को जाना और आगे बढ़ गए. कार्यपालक सहायक का कहना था बीपीएसएम के माध्यम से हमलोगों ने कार्यपालक सहायक का परीक्षा पास किया था. 700 लोगों का पैनल बना था. लेकिन केवल 350 लोगों का ही नियोजन कराया गया. 

अब हमलोगों के तीन साल के वैलिडिटी भी खत्म होनेवाली है. अब हमलोग दर-दर की ठोकरें खाते फिर रहे हैं. यहां तक की मुख्यमंत्री की बातों को भी अब इग्नोर किया जा रहा है. उन्होंने बताया की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी कहा है की इनके नियोजन को लेकर विभाग देखे.लेकिन आज कोई हमारी बातों को कोई सुन नहीं रहा है. इससे अब  कहीं ना कहीं यह बड़ा आंदोलन का का रूप लेने वाला है. 

आपको बता दें कि सहयोग कार्यक्रम में फरियादी फरियाद को लेकर पहुंच रहे हैं. मंत्री से बात करके अपनी समस्या को बता रहे हैं. लेकिन अभ्यर्थियों का कहना है की उनकी सुनने वाला कोई नहीं है. हालाँकि जाते जाते मंत्री ने कहा की आपलोग हमारे आवास पहुँचिये. तब हम आपकी बातों को सुनेंगे. 

पटना से वंदना शर्मा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News