बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में एसएसबी और पुलिस को मिली सफलता, दो करोड़ की मॉर्फिन के साथ एक गिरफ्तार

मोतिहारी में एसएसबी और पुलिस को मिली सफलता, दो करोड़ की मॉर्फिन के साथ एक गिरफ्तार

MOTIHARI : एसएसबी पीपराकोठी 71बटालियन व स्थानीय थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शुक्रवार की सुबह पीपराकोठी शिव मंदिर चौक, ओवर ब्रिज के समीप से रक्सौल से मुजफ्फरपुर के लिए जा रही एक महिंद्रा सवारी गाड़ी से 800 ग्राम मॉर्फिन के साथ एक व्यक्ति को धर दबोचा. जब्त मॉर्फिन की कीमत करीब दो करोड़ रुपये बताई जा रही है. 

गिरफ्तार युवक मुजफ्फरपुर जिला के नरसंडा निवासी राजेश प्रसाद चौरसिया का 24 वर्षीय पुत्र नीरज कुमार है. छापेमारी एसएसबी एवं स्थानीय थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से किया. जिसमें टीम ने जब्त मॉर्फिन 800 ग्राम का कीमत दो करोड़ रुपये बताया है. वही एक मोबाइल और एक सवारी गाड़ी की कीमत दो लाख रुपये सहित कुल दो करोड़ दो लाख रुपये की सामग्री जप्त की है. 

एसएसबी ने जप्त समान सहित युवक को पीपराकोठी पुलिस के हवाले सौप दिया है. छापेमारी टीम में एसएसबी के अभय कुमार, रामप्रताप सिंह, निरज कुमार, शशिभूषण कुमार, सिंदे लक्ष्मण राव व मनोज कुमार व स्थानीय थाने के एएसआई शिवाजी सिंह मौजूद थे. 

बताया जाता है कि रक्सौल के संतोष नामक व्यक्ति ने सवारी गाड़ी के चालक नीरज कुमार को रक्सौल में मॉर्फिन को दिया, जो मुजफ्फरपुर के बाबा नामक व्यक्ति को माल पहुंचाना था. इसी बीच टीम को गुप्त सूचना मिली और उसे पीपराकोठी में ही धर दबोचा.

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Suggested News