बेतिया में एसएसबी को मिली कामयाबी, 8 किलो गांजे के साथ तीन को किया गिरफ्तार

बेतिया में एसएसबी को मिली कामयाबी, 8 किलो गांजे के साथ तीन को किया गिरफ्तार

BAGAHA : बगहा में एसएसबी को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. उसने आठ किलो गांजा के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है की एसएसबी को गुप्त सूचना मिली थी की बाइक पर सवार होकर तीन तस्कर आ रहे हैं. इस सूचना के आधार पर छापेमारी कर  वाल्मिकीनगर थाना क्षेत्र के गोल चौक के समीप एसएसबी के जवानों ने तीन गांजा तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. 

गिरफ्तारी के बाद जांच उन्हें वाल्मिकीनगर थाना को सौंप दिया गया. इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष जय प्रकाश सिंह ने बताया कि छापेमारी में तस्कर के पास से अलग अलग झोले से दो दो किलो का चार पैकेट गांजा बरामद किया गया है. साथ ही एक बिना नंबर की यामाहा बाइक भी बरामद किया गया. 

तस्करों के तीन मोबाइल को भी जब्त कर लिया गया. तस्करों की पहचान विनोद यादव, राजू माझी और जयश्री यादव के रूप में हुई है. पूछताछ के बाद पता चला कि नेपाल से चोरी छिपे गांजा का तस्करी कर अपने गांव में ले जाकर बेचते हैं. इन पर नारकोटिक्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जिला न्यायालय भेज दिया गया है.

 इस छापेमारी में एसएसबी के उप निरीक्षक ललन सिंह, मुख्य आरक्षी सामान्य ऋषिकेश, सहायक आरक्षी शकील अहमद, महेंद्र सिंह मीणा, बबलू वर्मन, दिवाश तमांग की मुख्य भूमिका रही. 

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News