मोतिहारी : युवक की पिटाई पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, अर्द्ध सैनिक बल के जवानों पर किया पथराव

मोतिहारी : युवक की पिटाई पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, अर्द्ध सैनिक बल के जवानों पर किया पथराव

MOTIHARI : आज तीसरे और अंतिम चरण का चुनाव समाप्त हो गया. 10 नवम्बर को मतों की गणना की जाएगी. इस बीच मोतिहारी में लोगों ने अर्द्धसैनिक बल के जवानों पर पथराव किया है. इस घटना में मजिस्ट्रेट की गाड़ी का शीशा टूट गया. 

मिली जानकारी के अनुसार युवक की पिटाई से आक्रोशित होकर ग्रामीणों ने अर्द्धसैनिक बल के जवानों पर पथराव किया है. इस घटना में कई जवानों को चोटें आई हैं. घटना नरकटिया विधानसभा के बूथ संख्या 177 की बतायी जा रही है. बनकटवा प्रखंड के इनरवा फुलवार पंचायत के गोढिया गांव की घटना बताई जा रही है. बताया जा रहा है की मतदान कराकर लौटते समय घटना हुई. इस घटना की सूचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति पर काबू पाया. 

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की बनकटवा प्रखण्ड के गोड़िया उत्क्रमित मध्य विद्यालय के बूथ संख्या  177 तथा 178 पर तैनात एसएसबी जवान और वोटर में तनाव के बाद एक युवक की पेट्रोलिंग पार्टी ने जमकर धुनाई कर दी. आक्रोशित ग्रामीणों ने कुछ देर के लिए मजिस्ट्रेट को बंधक बना लिया. आक्रोशित ग्रामीणों ने मजिस्ट्रेट के गाड़ी की शीशे तोड़ दिया. ग्रामीण एसएसबी के जवानों पर कार्रवाई के लिए मतदान केंद्र के बाहर धरना पर बैठ गए. एसपी के पहुँचने व दोषी पर कार्रवाई के बाद मामला शांत हुआ. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News